4 मार्च को हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की दूसरी ट्रेन अंब से चलेगी : कटवाल

4 मार्च को हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की दूसरी ट्रेन अंब से चलेगी : कटवाल

अक्स न्यूज लाइन शिमला 27 फरवरी : 

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने कहा कि  अयोध्या में भगवान श्री राम जी के मंदिरे निर्माण तथा साथ ही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 5 फरवरी 2024 को हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की पहली ट्रेन अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई थी। उस ट्रेन में  हिमाचल प्रदेश के ऊना, बिलासपुर और हमीरपुर सहित ज़िलों से राम भगत अयोध्या दर्शन के लिए गए थे। वह ट्रेन अम्ब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए गई थी।

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपार तपस्या के कारण सदियों-सदियों के बाद यह कार्य सफल हुआ है। लालकृष्ण अडवाणी, अशोक सिंघल, विश्व हिन्दू परिषद के हजारों कार्यकर्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उनके अनुसांगिक संगठन सबकी जो तपस्या रही उसको फलीभूत करने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया।

प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने कहा कि 4 मार्च को हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की दूसरी ट्रेन जा रही है और यह ट्रेन अम्ब रेलवे स्टेशन से सुबह 6ः00 बजे चलेगी। इस ट्रेन के अंदर मंडी और कुल्लू जिला से लगभग 1074 राम भक्त अयोध्या जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह ट्रेन 6 तारीख को अयोध्या से वापस आएगी।