मां-बेटे ने मामूली सी कहासुनी के बाद रिश्तेदार महिला का किया कत्ल

मां-बेटे ने मामूली सी कहासुनी के बाद रिश्तेदार महिला का किया कत्ल

अक़्स न्यूज लाइन, चंबा --03 जून

राज्य के जिला चंबा शहर के नजदीक औडरा गांव में मामूली सी कहासुनी के बाद गुस्साए एकमां-बेटे ने मिलकर अपनी रिश्तेदार महिला का पीट पीट कर कत्ल कर दिए जाने का सनसनी खेज वारदात सामने आई है। उधर पुलिस ने कत्ल हुई महिला के बेटे की शिकायत पर दोनों केखिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में जांच जारी है। जानकारी के अनुसार फोरेंसिक टीम के घटनास्थल का दौरा करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजा जाएगा।
जानकारी के अनुसार मंगला के ढौली गांव की पिंकी देवी अपनी रिश्तेदार विमला देवी के घर गई हुई थी। तीन.चार दिनों तक पिंकी के घर न लौटने पर रविवार को बेटा मां का हाल जानने के लिए विमला देवी के घर पहुंचा। जहां माता को मृत हालत में देखा। बेटे ने तुरंत घटना की सूचना सदर पुलिस थाना को दी।

 पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव चौधरी ने मौके का जायजा लिया।
पुलिस की पूछताछ में मनोज कुमार व उसकी माता पिंकी की मौत को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने मां.बेटे के खिलाफ  आईपीसी की धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

एसपी चंबा अभिषेक यादव ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझा देगी।