शिमला, कुमारसैन की सड़कों के प्रति सरकार कितनी गंभीर यही दिखा रहा मुख्यमंत्री का हवाई दौरा.....

शिमला, कुमारसैन की सड़कों के प्रति सरकार कितनी गंभीर यही दिखा रहा मुख्यमंत्री का हवाई दौरा.....

अक्स न्यूज   लाइन ..शिमला  12 अगस्त   - 2023
प्रदेश में बारिश से उत्पन्न आपदा की स्थिति व हिमाचल की आर्थिकी सेब को लेकर सरकार कितनी गंभीर हैं यह एक यक्ष प्रशन हैं ये बात भाजपा प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने कही।
उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया परंतु न किसी मंत्री न मुख्यमंत्री ने सेब बाहुल्य क्षेत्र ठीयोग कुमारसैन कि समस्याओं को गंभीरता से लिया हैं.
उन्होंने मुख्यमंत्री सुकखु के दौरे को महज खानापूर्ति करार दिया हैं. उन्होंने कहा कि पहले तो किसी ने इस क्षेत्र कोई सुध नही ली ज़ब नेता प्रतिपक्ष उस क्षेत्र में पहुंचे तो उसके बाद मात्र औपचारिकता पूरी करने के लिए हवाई उडाने भरते रहे। मै पूछना चाहता हूँ मुख्यमंत्री महोदय से यदि आपको लोगों की इतनी चिंता थी तो आप क्या एक दिन वहीं रुक कर लोगों की सुध नही ले सकते थे. पूर्व सरकार पर हर समय हेलीकाप्टर पर हमलावर रहने वाली कांग्रेस आज खुद क्या कर रही हैं. आपदा के समय आप लोगों से मिलने के बजाए सरकारी रेस्ट हाउस में आराम फरमाते रहे और शाम होते ही ओकओवर की ओर चल पड़े.
उन्होंने कहा कि आज सड़कों की हालात इतनी ख़राब हैं कि सेब मंडियों में न पहुँच कर नालों में बहाना पड़ रहा हैं तो सरकार दवाब की राजनीति खेल कर उनलोगों को डरा धमका रही हैं.
उन्होंने सरकार को चेताया कि आप अपनी आरामपरस्ती व गैरजिम्मेदाराना व्यवहार को छोड़ कर सड़कों व सेब के विषय को गंभीरता से लें क्यूंकि यह प्रदेश कि आर्थिकी से जुडा मामला हैं. इसको हलके में ले कर सरकार जल्द इस विषय को हल करें