वर्मा ज्वैलर्स की नाहन में तीन दिवसीय ज्वेलरी प्रदर्शनी, प्रदर्शनी के आयोजन को लेकर लोगो में उत्सुकता

वर्मा ज्वैलर्स की नाहन में तीन दिवसीय ज्वेलरी प्रदर्शनी, प्रदर्शनी के आयोजन को लेकर लोगो में उत्सुकता
अक्स न्यूज लाइन नाहन 04 मई : 
प्रदेश के प्रतिष्ठित व विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड ‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन द्वारा नाहन शहर में तीन दिवसीय  ‘ज्वेलरी प्रदर्शनी’ का आयोजन किया जा रहा है ।इस तीन दिवसीय ज्वेलरी प्रदर्शनी के लिए लोगों में काफी उत्सुकता थी और पहले दिन प्रदर्शनी में बड़ी सँख्या लोग पहुंचे ।
वर्मा ज्वेलर्स सोलन प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में अपनी गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईमानदारी के लिए जाना जाता है अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए नई-नई तकनीकों का प्रयोग करता रहता है ताकि दूरदराज के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को भी नए डिजाइन व बेहतरीन आभूषणों को देखने का अवसर मिले। 
प्रदर्शनी के शुभारंभ पर आयोजित पत्रकारवार्ता में वर्मा ज्वेलर्स के एमडी अक्षय वर्मा ने कहा कि हमें प्रदेशभर के ग्राहकों का विशेष प्यार व आशीर्वाद मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि वर्मा ज्वेलर्स में गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईमानदारी से कोई समझौता नहीं किया जाता है। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए ‘ज्वेलरी प्रदर्शनी’ का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। अक्षय वर्मा ने कहा कि प्रदर्शनी में रखी गई ज्वेलरी को दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, गुजरात और अन्य फैशन हब्स में भाग लेने के बाद एक शानदार कलेक्शन के रूप में तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि अपनी गुणवत्ता के लिए मशहूर वर्मा ज्वेलर्स को कई बड़े पुरस्कार भी मिल चुके है।