भारी बारिश से जिला के कई इलाकों में नुकसान पावटा के अटवाल में एक शख्स की मौत

भारी बारिश से जिला के कई इलाकों में नुकसान पावटा के अटवाल में एक शख्स की मौत

अक्स न्यूज लाइन नाहन ,26 सितम्बर :

 सिरमौर जिला के कई इलाकों में देर रात से लगातार हो रही भारी बारिश से जिला के कई इलाकों में नुकसान हुआ है। बारिश से सबसे ज्यादा जिला के पावँटा साहिब क्षेत्र प्रभावित हुआ है जहां भारी बारिश के चलते एक शख्स को अपनी जान भी गवानी पड़ी है।
 

डीसी सिरमौर सुमित खिमटा ने कहा कि  सिरमौर जिला में बुधवार रात से बारिश का क्रम लगातार जारी है और बारिश से पावँटा साहिब,शिलाई  और नाहन विधानसभा में बारिश से नुकसान हुआ है और इस दौरान पावँटा साहिब क्षेत्र सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि तुरन्त प्रभावित क्षेत्रों में लोक निर्माण विभाग, पुलिस और होमगार्ड टीमें तुरंत प्रभाव से भेज दी गई थी। साथ ही सम्बंधित ईलाकों के SDM प्रभावित इलाक़ों का दौरा कर राहत कार्यों में जुटे हुए है।

उन्होंने कहा कि पावँटा साहिब के अम्बोया में घराटों को नुकसान पहुँचा है और यहां एक शख्स की मौत भी हुई है वहीं इसी इलाके में कुछ दुकानो को भी नुकसान पहुंचा है । उन्होंने कहा कि प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है और लोगों से भी सतर्क रहने की अपील की जा रही है।
बारिश के चलते पावँटा साहिब क्षेत्र में कई संपर्क मार्ग भी यातायात के लिए अवरुद्ध है जिनकी बहाली में लोक निर्माण विभाग जुटा हुआ है।