प्रदेश सरकार बौखला कर रही है निंदनीय बयानबाजी : बिंदल

प्रदेश सरकार बौखला कर रही है निंदनीय बयानबाजी : बिंदल

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला --07 जनवरी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश का जनमानस जिला सोलन, सिरमौर, शिमला और महासू से उमड़ कर आया है और शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत दो कार्यक्रमों में भाग लिया है इससे हिमाचल प्रदेश के कार्यकर्ताओं का उत्साह साफ दिखता है। इस जोश से साफ दिखता है की हिमाचल में फिजाएं और हवाएं बदल रही है। जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से हिमाचल के राजनीतिक वातावरण में बहुत बड़ा बदलाव आया है और 2024 में प्रदेश की चारों लोक सभा सीटों में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी। 

उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से प्रदेश सरकार पूरी तरह बौखलाई हुई नजर आ रही है और अनेक मंचों से उनके नेता एवं मंत्री निंदनीय अभियंता जी कर रहे हैं। 

एक बार फिर जनता को ठगने और भोकलाने का प्रयास हो रहा है, केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को 1782 करोड़ की राहत राशि भेजी जो कि केवल आपदा के लिए जारी की गई थी। पीएम मोदी ने हमेशा हिमाचल प्रदेश का दर्द समझा उन्होंने हिमाचल प्रदेश में 11000 मकान बनाने की स्वीकृति एसडीआरएफ और एनडीआरएफ को भी आपदा कार्य में पूर्ण रूप से लगाया। 

पर कांग्रेस के नेता केवल मात्र केंद्र सरकार के खिलाफ एक माहौल खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं और एक नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रहे हैं। 

जनता के साथ अन्याय , प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल। बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार जनता के साथ अन्याय कर रही है , राहत देने के बजाय केवल मात्र उन पर बोझ डालने का प्रयास कर रही है अगर देखा जाए तो प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। पहली कैबिनेट में पूरी होने वाली गारंटी अभी तक पूरी नहीं हुई, 1500 रु प्रतिमाह महिलाओं को नही मिले, बेरोजगारों को नौकरियां नही मिली। यह सारी चीज कांग्रेस सरकार की वस्तु स्थिति दिखता है।