कुल्लू से निथर क्षेत्र को जोड़ने के लिए बस सेवा की मांग

कुल्लू से निथर क्षेत्र को जोड़ने के लिए बस सेवा की मांग
अक्स न्यूज लाइन कुल्लू 08 जुलाई : 
सोशल वेलफेयर एसोसिएशन फार आउटर सराज पीपल संस्था की मासिक बैठक गौड निवास कुल्लू में हुई। बैठक अध्यक्ष सुरेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें पिछले निर्णय पर चर्चा की गई व आने वाले समय में नए कार्य करने पर जोर दिया गया। बैठक में सर्वसम्मति से कई अहम निर्णय लिए गए हैं। इसमें पदाधिकारियों का विस्तार करने, जिसमें चेयरमैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव आदि नए पद आगामी जनरल हाउस में भरे जाएंगे। इसके लिए संस्था की ओर से अगस्त महीने में जनरल हाउस आयोजित किया जाएगा। इसमें यह सभी पद भरे जाएंगे।
इसके अलावा पिछली बैठक में लिए गए सावन महीने में खीर भंडारा के लिए निर्णय पर भी मोहर लगाई गई। 22 जुलाई को इसकी तिथि निर्धारित की गई। कालेज गेट के समीप यह खीर भंडारे का आयोजन किया जाएगा। इसमें सभी पदाधिकारी व सदस्य शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त बैठक में कुल्लू से वाया आनी दलाश होते हुए निथर क्षेत्र के लिए बस सुविधा पर चर्चा की गई। अभी तक आनी उपमंडल का निथर क्षेत्र जिला मुख्यालय कुल्लू से अनछुआ है। इसलिए इस क्षेत्र को बस सुविधा से जोड़ने के लिए सरकार से मांग की जाएगी।
इस मौके पर एसोसिएशन के महासचिव नरोत्तम ठाकुर, एडवाइजर दलीप ठाकुर, कोषाध्यक्ष हरीश शर्मा, संयुक्त सचिव मनोज कुमार, प्रेस सचिव दविंद्र ठाकुर, राजू रांटा, शमशेर, हरनाम काइथ सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।