द्रमण में बनेगा मार्केट यार्ड, प्रभावित दुकानदारों को मिलेगी प्राथमिकता: पठानिया

द्रमण में बनेगा मार्केट यार्ड, प्रभावित दुकानदारों को मिलेगी प्राथमिकता: पठानिया

 अक्स न्यूज लाइन  धर्मशाला, 14 अक्तूबर :

शाहपुर  उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि द्रमण में मार्केट यार्ड बनाया जाएगा जिसमें लगभग 50-60 दुकानें होंगीं। फोरलेन से प्रभावित हुए दुकानदारों को पुनर्वास में यार्ड के अंतर्गत बनाई जाने वाली दुकानों में  प्राथमिकता दी जाएगी  ताकि प्रभावित दुकानदार अपना व्यवसाय पुनः शुरू कर सकें । उपमुख्य सचेतक केवल पठानिया ने  रविवार देर  द्रमण के दशहरा उत्सव में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे ।
   

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कृत संकल्प है । उन्होंने कहा कि द्रमण के मैदान को भी सँवारा जाएगा तथा रामलीला कमेटी द्वारा रखी गई विभिन्न मांगों को यथाशीघ्र पूरा किया जायेगा । रामलीला कमेटी के प्रधान विकास गुप्ता ने उपमुख्य सचेतक का कार्यक्रम में आने पर स्वागत किया एवं आभार जताया । कमेटी प्रधान ने कहा कि द्रमण की रामलीला को सुचारू रूप से चलाए रखने में केवल पठानिया जी का बहुत ही सहयोग रहा है इसके लिये वह हमेशा उनके आभारी रहेंगें।उन्होंने रामलीला से सम्बंधित कुछ मांगों को भी उनके सम्मुख रखा ।
   

 उपमुख्य सचेतक ने रामलीला में विभिन्न किरदार निभा रहे बच्चों एवं युवाओं को सम्मानित भी किया ।हर वर्ष की भांति इस बार भी द्रमण दशहरा उत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । यहाँ पर रावण-कुम्भकर्ण के पुतलों का दहन दशहरे के अगले दिन किया जाता है।इस अवसर पर मुख्यातिथि तथा जनसमूह ने  रामलीला का आनन्द भी उठाया । बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। इस अवसर पर जिप सदस्य नीना ठाकुर, डीडी शर्मा, स्थानीय पँचायत के प्रधान अरुणा देवी, उपप्रधान विनोद,उपमुख्य सचेतक के सलाहकार विनय,अश्वनी चौधरी ,देवराज,डॉ विजय शील, महेन्द्र सिंह ,अजय बबली,रामलीला कमेटी के समस्त सदस्यों  के अतिरिक्त अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।