बिझड़ी में जलशक्ति और पीडब्ल्यूडी उपमंडल खुलने से तेज होंगे विकास कार्य : इंद्र दत्त लखनपाल

बिझड़ी में जलशक्ति और पीडब्ल्यूडी उपमंडल खुलने से तेज होंगे विकास कार्य : इंद्र दत्त लखनपाल
अक्स न्यूज लाइन बड़सर 06 फरवरी : 
विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की घोषणा के अनुसार बिझड़ी में लोक निर्माण विभाग और जल शक्ति विभाग के उपमंडल कार्यालय खोले जाएंगे। इससे ढटवाल क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी।
 मंगलवार को राजकीय मिडल स्कूल बड़ागांव के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि बिझड़ी में करोड़ों रुपये की लागत से मिनी सचिवालय भवन भी बनाया जाएगा। इस भवन में एक ही छत के नीचे कई विभागों के कार्यालय स्थापित होंगे और लोगों को अपने कार्य करवाने में काफी सुविधा होगी। विधायक ने कहा कि नए बजट में बड़सर विधानसभा क्षेत्र की कई नई बड़ी परियोजनाओं और ग्रामीण क्षेत्रों के अन्य विकासात्मक कार्यों के लिए पर्याप्त धनराशि का प्रावधान किया जाएगा।

 उन्होंने कहा कि बड़ाग्रां स्कूल में अतिरिक्त कमरों, शौचालयों, बोरवैल और बैडमिंटन कोर्ट के लिए भी धनराशि उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को प्राक्कलन तैयार करने के निर्देश दिए। क्षेत्रवासियों की बस सेवा की मांग पर विधायक ने कहा कि एचआरटीसी में नई ई-बसें आते ही नई बस सेवा आरंभ की जाएगी।

 इस अवसर उन्होंने स्कूल के लिए अपनी ओर से ग्यारह हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की और शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक एवं अन्य गतिविधियों में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

 इससे पहले मुख्याध्यापक संदीप कुमार ने विधायक, अन्य अतिथियों और बच्चों के अभिभावकों का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के साथ-साथ स्कूल की कुछ मांगें भी रखीं। विद्यार्थियों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए।