कांग्रेस भवन नाहन में संपन्न हुई कमेटी की बैठक, बैठक में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान विशेष तौर पर रहे मौजूद

कांग्रेस भवन नाहन में संपन्न हुई कमेटी की बैठक, बैठक में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान विशेष तौर पर रहे मौजूद

अक्स न्यूज लाइन नाहन 6 अप्रैल : 

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान एक बार फिर भाजपा पर हमलावर हुए है सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित बैठक के बाद हर्षवर्धन चौहान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  बैठक में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान और विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार खास तौर पर मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रदेश सरकार को अस्थिर करने और मिशन लोटस को लेकर लगातार प्रयास किए गए। हाल ही में राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के विधायकों को लालच देकर बीजेपी में शामिल किया है और अब उपचुनाव में उन उम्मीदवारों को फिर मैदान में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इसका न्याय अवश्य करेगी और कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से 6 विधानसभा और चार लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के इस छोटे से कार्यकाल के दौरान प्रदेश पर बहुत बड़ी आपदा आई जिसके चलते प्रदेश को 10 हजार करोड़ से भी अधिक का नुकसान हुआ। वहीं दूसरी तरफ जो प्रदेश में जो राजनीतिक घटनाक्रम हुआ है उसके बावजूद भी प्रदेश को विकास की राह पर आगे ले जाने में सूक्खु सरकार कामयाब रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनता से जो वादे किए थे उनमें से अधिकतर पूरे कर दिए हैं उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आचार संहिता खत्म होने के बाद प्रदेश की सभी महिलाओं को वादे के मुताबिक ₹1500 की राशि दी जाएगी। इन सभी उपलब्धियां और योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी उपलब्ध करवाई गई।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और फ्रंटल आर्गेनाइजेशन के कार्यकर्ता शामिल हुए उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को प्रदेश सरकार के सवा साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को विस्तार से बताया गया। ताकि यह कार्यकर्ता जन जन तक इन उपलब्धियां को पहुंचा सके।