शमशेर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नाहन में मंगलवार को आम सभा का आयोजन

शमशेर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नाहन में मंगलवार को आम सभा का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन नाहन 18 जून : 
शमशेर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नाहन में मंगलवार को आम सभा का आयोजन किया गया । इस अवसर पर 3 वर्षीय स्कूल प्रबंधन समिति का गठन किया गया ।

स्कूल में आयोजित बैठक में शिक्षक अभिभावक संघ के सदस्यों ने हिस्सा लिया । समिति की बैठक स्कूल के प्रधानाचार्य राज कुमार चौहान की अध्यक्षता में आयोजित की गई । इस अवसर पर सभी अभिभावकों ने सर्व समिति से स्कूल प्रबंधन समिति का गठन किया गया , जिसमें दूसरी बार रमेश पहाड़िया को सर्वसम्मति से स्कूल प्रबंधन समिति का अध्यक्ष बनाया गया । स्कूल प्रबंधन समिति में अध्यक्ष के अलावा सचिव व कार्यकारी सदस्य बनाए गए ।

इस मौके पर कल 20 सदस्यों का चयन किया गया जिस में 15 सदस्य अभिभावक जबकि पांच सदस्य शिक्षकों में से मनोनीत किए गए । कार्यकारिणी सदस्यों में शिक्षकों में विनोद गौतम , संदीप सेमवाल ,  शिवानी नीता राम शर्मा , सुमन कुमारी और एकता के अलावा किरण देवी ,सुमन, संतोष, राधा शर्मा , सुरेखा, बलजिंदर कौर , शशि बाला, नर्मदा देवी, अंबिका शर्मा,उर्मिला देवी, सीमा देवी, रीता देवी, सुधा,शांति देवी आदि को सदस्यों को कार्यकारिणी में लिया गया है । स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ने बताया कि आने वाले समय में स्कूल के उत्थान को लेकर कार्य किया जाएगा।