त्रिदिवसीय अभिषेक मेमोरियल खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन

त्रिदिवसीय अभिषेक मेमोरियल खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन शिमला 20 अप्रैल : 

गद्दी छात्र कल्याण संघ हिमाचल प्रदेश द्वारा त्रिदिवसीय अभिषेक मेमोरियल खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। गद्दी छात्र कल्याण संघ हि.प्र.प्रति वर्ष इस खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन करता है।इस तीन दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता में क्रिकेट,वॉलीबॉल, चैस, लूडो,सांप सीढ़ी,कैरम जैसी खेलो का आयोजन  किया जाता है, जिससे छात्रों के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का विकास होता है।

खेल कूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन क्रिकेट के चार मैच हुए। जिसमें पहला मैच हॉस्टल11 और शिवशक्ति के बीच दूसरा मैच शिवशक्ति और मणिमहेश 11 के बीच तीसरा मैच सिकरीधार A और चामुंडा11 के बीच चौथा मैच मणिमहेश 11 और सिकरीधार b के मध्य हुआ  पहले मैच में शिवशक्ति, दूसरे में भी शिवशक्ति,  तीसरे मैच में सिकरीधार A और चौथे मैच में मणिमहेश 11 ने शानदार जीत हासिल की। 

इस खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन में वॉलीबॉल के दो मैच हुए पहला मैच शिवशक्ति और भटियात के बीच में हुआ जिसमें शिवशक्ति न शानदार जीत हासिल की। दूसरा मणिमहेश और शिवशक्ति11  के बीच हुआ।इस टीम में  शिवशक्ति ने शानदार जीत हासिल की।इन दोनो टीमों में सिकरीधार और शिवशक्ति का चयन फाइनल के लिए हुआ