हिमालयन गु्रप में आयोजित रक्तदान शिविर में 101 यूनिट रक्त एकत्रित -लघु उद्योग भारती और रोटरी थ्क्लब कालाअंब

हिमालयन गु्रप में आयोजित रक्तदान शिविर में 101 यूनिट रक्त एकत्रित  -लघु उद्योग भारती और रोटरी थ्क्लब कालाअंब

नाहन, 26 अगस्त : लघु उद्योग भारती और रोटरी क्लब कालाअंब द्वारा हिमालयन गु्रप ऑफ़  प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 101 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। जिसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए भेजा गया। शिविर में उद्योग विभाग के संयुक्त निदेशक जीसी चौहान ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। संयुक्त निदेशक उद्योग चौहान ने कहा  कि लघु उद्योग भारती द्वारा क्षेत्र में समाज सेवा के तहत इस प्रकार के आयोजन किए जाते हैं जो सराहनीय पहल है।  

इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा मौजूद रहे। लघु उद्योग भारती कलाम के अध्यक्ष संजय सिंगला ने बताया रक्तदान शिविर में पीजीआई की टीम मौजूद रही सिंगला ने बताया कि इस प्रकार के कैंप के लिए उन्हें स्थानीय विधायक डॉ राजीव बिंदल से प्रेरणा मिली है और उनके प्रयासों से ही रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।

उन्होंने कहा के और रक्तदान शिविर कनिका सिंह की याद में आयोजित किया गया है इस अवसर पर हिमालयन ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयरमैन रजनीश बंसल विकास बंसल ने कहा कि हिमालयन हमेशा ही समाज सेवा के लिए तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि अक्सर इमरजेंसी में मरीजों को खून की कमी खून की जरूरत रहती है जिसकी पूर्ति करने के लिए इस प्रकार के शिविर लगाना जरूरी है इस मौके पर पंकज गुप्ता प्रवीण गोयल धर्मपाल विवेक बंसल मनोज गर्ग और कई उद्योगपति मौजूद रहे।