हीटर नहीं तो अंगीठी सही अभाविप ने अनोखे तरीके से विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

हीटर नहीं तो अंगीठी सही अभाविप ने  अनोखे तरीके से विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

अक्स न्यूज   लाइन .. शिमला, 02 दिसम्बर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल विश्वविद्यालय इकाई के इकाई अध्यक्ष गौरव कुमार ने एक ब्यान जारी करते हुए कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने आज पुस्तकालय में अनोखे तरीके से विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई लंबे समय से मांग कर रही है कि पुस्तकालय में सेंट्रल हिटिंग सिस्टम लगाया जाए। लेकिन ठंड इतनी बढ़ गई इसके बाबजूद भी प्रशासन गहरी निंद्रा में सोया हुआ है, सेंट्रल हिटिंग सिस्टम तो छोड़ो ,अभी तक हीटरों की भी व्यवस्था नहीं कर पाया है ‌।

उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई के कार्यकर्ता ने इसके लिए पुस्तकालय प्रभारी को ज्ञापन सौंप कर मांग उठाई। उसके बाद पिछले कल प्रति कुलपति का घेराव किया कि विद्यार्थी नेट , सेट व पीजीटी की परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए पुस्तकालय में पढ़ाई कर रहा है ‌ और इतनी ठंड में बिना हीटरों के पढ़ाई करना असम्भव है। 

इसके बाबजूद भी विश्वविद्यालय प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया। इसी के चलते आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई के कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से अंगीठियां बनाकर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट किया। 

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई प्रशासन को चेतावनी देती है कि पुस्तकालय में नए व‌ खराब पड़े हीटरों को ठीक करके पुस्तकालय में नहीं लगाया गया तो विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी।