हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस कालाअंब में हुई एचपीटीयू की स्पोर्ट्स मीट ......

हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस कालाअंब में हुई एचपीटीयू की स्पोर्ट्स मीट ......

   अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 01 मई -  2023
हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय (एचपीटीयू) की वार्षिक खेलकूद मीट 2023 का उद्घाटन समारोह आज हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस कालाअंब के प्रांगण में भव्य उद्घाटन के साथ शुरू हुआ। मुख्य अतिथि एचपीटीयू के डीन एकेडमिक्स प्रोफेसर जयदेव ने मशाल जलाकर मीट की शुरुआत की। मार्च पास्ट के दौरान सभी टीमों ने मुख्य अतिथि को सलामी दी। 
डीपीएस यमुनानगर के बैंड ने मार्च पास्ट कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस मीट के लिए एचपीटीयू से संबद्ध विभिन्न कॉलेजों की 25 टीमों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। बैडमिंटन , टेबल टेनिस , कबड्डी , शतरंज , वॉलीबॉल और कई अन्य खेलों में 800 से अधिक छात्र भाग ले रहे हैं। कॉलेज के वाइस चेयरमैन विकास बंसल और सीईओ मन्नत बंसल ने अपने स्वागत भाषण में सभी टीमों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि प्रोफेसर जय देव ने प्रतिभागियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। 
 वॉलीबॉल (लड़कों) में एलआर फार्मेसी कॉलेज सोलन ने राजकीय फार्मेसी कॉलेज रोहड़ू को हराया , जबकि वॉलीबाल (ब्वायज) के दूसरे मैच में लॉरेट कॉलेज ज्वालाजी ने एचजीपीआई कालाअंब पर बढ़त बना ली। शतरंज में डीडीएम कॉलेज ऊना के साहिल शर्मा ने फार्मेसी कॉलेज नगरोटा और हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी कालाअंब को हराकर अगले स्तर के लिए क्वालीफाई किया।