हिमालयन ग्रुप में NCC का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर, प्रदेश भर की 1300 कैडेट्स लेंगी हिस्सा, मिलिट्री ट्रेनिंग,मेप रीडिंग सहित दिए जाएंगे कई प्रशिक्षण,

हिमालयन ग्रुप  में NCC का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर, प्रदेश भर की 1300 कैडेट्स लेंगी हिस्सा, मिलिट्री ट्रेनिंग,मेप रीडिंग सहित दिए जाएंगे कई प्रशिक्षण,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--12 दिसंबर

सिरमौर जिला के कालाअम्ब स्तिथ हिमालयन ग्रुप ऑफ़ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट में राज्य स्तरीय वार्षिक प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है इस शिविर में हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों से करीब 1300 NCC छात्रा  कैडेट्स हिस्सा ले ररहे  है।
 

मीडिया से बात करते हुए कर्नल संजय शांडिल ने बताया कि यह वार्षिक कैंप दो चरणों में आयोजित हो रहा है जिसमें प्रदेश की विभिन्न जिलों की 1300 NCC केडेट्स हिस्सा ले रही। उन्होंने कहा कि एनसीसी कैडेट्स के लिए यह प्रशिक्षण महत्वपूर्ण रहता है इस दौरान इनको मिलिट्री ट्रेनिंग,फायरिंग,मेप रीडिंग सहित कई तरह का प्रशिक्षण दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि NCC युवाओं में देश भक्ति की भावना जगाता है साथ ही एक अनुशासन का भी पाठ पढ़ाता है। उन्होंने इस प्रशिक्षण के लिए हिमालयन ग्रुप आफ प्रोफेशनल इंस्टिट्यूट काला अम्ब का स्थान मुहैया करवाने के लिए आभार जताया।
 

हिमालयन ग्रुप ऑफ़ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट के  रजनीश बंसल ने बताया कि कैम्प के आयोजन के लिए कर्नल संजय शांडिल द्वारा स्थान उपलब्ध करवाने के लिए आग्रह किया गया था जिसके बाद इंस्टीट्यूट द्वारा NCC को स्थान उपलब्ध करवाया गया है जहाँ तमाम सुविधाएं मौजूद है।