हरियाणा की जनता को पता है कि : यदि आएगा राहुल गांधी, तो साथ लाएगा भ्रष्टाचार की आंधी - बिंदल

हरियाणा की जनता को पता है कि : यदि आएगा राहुल गांधी, तो साथ लाएगा भ्रष्टाचार की आंधी - बिंदल

अक्स न्यूज लाइन नाहन ,29 सितम्बर :
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने हरियाणा चुनाव के अंतर्गत कालका विधानसभा क्षेत्र में एक युवा रैली को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस शासनकाल में हरियाणा ‘दलाल और दामाद’ राज और भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया था। इसके विपरीत, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने राज्य में विकास को बढ़ावा दिया। 
बिंदल ने कहा कि हरियाणा में चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, एक तरफ हरियाणा के लाल नायब सिंह सैनी हैं और दूसरी तरफ गांधी परिवार एवं दलालों की फ़ौज है। सबसे प्रमुख बात यह है कि हरियाणा की जनता राज्य में भाजपा की जीत की हैट्रिक सुनिश्चित करने के लिए तैयार हैं। हरियाणा की जनता को पता है कि ‘यदि आएगा राहुल गांधी, तो साथ लाएगा भ्रष्टाचार की आंधी।’ 

राहुल गांधी अक्सर किसानों पर चर्चा करते हैं और हरियाणा चुनाव भी नजदीक आ रहे हैं। इस समय जनता को यह बताना जरूरी है कि  भाजपा सरकार फसल बीमा योजना और एमएसपी पर 24 फसलों की खरीद जैसी पहलों के माध्यम से किसानों को लाभ दे रही है। इसके विपरीत कांग्रेस पार्टी किसानों की जमीन हड़पने वाले जमीन “हड़पू जीजा” जी के मुद्दों पर एक शब्द नहीं बोल रही है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार भ्रष्टाचार के चार स्तंभों का प्रतिनिधित्व करता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा में एक रैली के दौरान कांग्रेस के “शाही परिवार” को देश में सबसे भ्रष्ट बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा को 'दलाल और दामाद' की सरकार दी थी, भूपिंदर सिंह हुड्डा केवल मुखौटा हैं, भ्रष्टाचार का असली चेहरा राहुल गांधी और गांधी परिवार हैं। जेल में बंद ऐसे कई दलालों और भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है और आगे भी ये सुनिश्चित किया जाएगा कि जो भ्रष्टाचारी अभी बाहर है उसे भी जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

गांधी परिवार के एक और क्राइम मास्टर हैं, ‘जीजा जी’ रॉबर्ट वाड्रा जो जमीनों को हड़पने में बहुत आगे हैं। हरियाणा में एक शिखोपुर जमीन घोटाला हुआ, जिसमें साढ़े 3 एकड़ की किसानों की भूमि को रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी स्कायलाइट ने खरीदा जबकि इस भूमि को खरीदने के लिए इस कंपनी के पास एक भी रुपया नहीं था। इस कंपनी ने भुगतान एक प्राइवेट बिल्डर से पैसे लेकर किया और भुगतान हो जाने के बाद कांग्रेस की सरकार ने जमीन के उपयोग को बदल दिया। बाद में इसे खरीद से 4 गुना अधिक दाम पर एक प्राइवेट बिल्डर को बेचकर भारी मुनाफा कमाया गया। 
उन्होंने कहा की जब से हिमाचल में कांग्रेस की सरकार आई है तब से हिमाचल में भी कुछ ऐसे ही हालात है, हिमाचल के कोने कोने में भ्रष्टाचार का बोल बाला बढ़ता ही चला जा रहा है, जमीन घोटाला, उद्योग घोटाला, राशन डिपो घोटाला, एचपीएसआईबी घोटाला, मार्केटिंग बोर्ड घोटाला केस अनेकों घोटालों का शोर हिमाचल में व्यापक रूप से फैल चुका है।