स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन में ........कैरियर काउंसलिंग एंड प्लसमेन्ट के बारे में सेमिनार.............

स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन में ........कैरियर काउंसलिंग एंड प्लसमेन्ट के बारे में सेमिनार.............

 अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 22  सितंबर  
हिमाचल सूचना एवं शैक्षणिक संस्थान नाहन के सौजन्य से व कैरियर काउन्सलिंग व प्लसमेन्ट सेल के तत्वाधान में एक दिवसीय सेमिनार आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ प्रेम राज भारद्वाज ने की। दो सत्रों में आयोजित इस कार्यक्रम में काला संकाय , बीसीए  के 81 विद्यार्थियों और कॉमर्स व अर्थशास्त्र के   54  छात्रों ने भाग लिया।  

कार्यक्रम में डॉ सलोनी ने मंच संचालन करते हुए मुख्य वक्ताओं रीजनल मैनेजर टैली इंस्टिट्यूट ऑफ लर्निंग गौरव कौशल,डायरेक्टर हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी &एजुकेशन अरावली आर्गेनाईजेशन, शिमला   डॉ यशपाल शर्मा, डायरेक्टर हिमाचल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी &एजुकेशन नाहन पंकज जैसवाल का स्वागत करते हुए सेमिनार की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। 

गौरव कौशल ने टैली सॉफ्टवेयर की उपयोगिता को पीपीटी के माध्यम से बताया। डॉ यशपाल शर्मा ने टैली को स्किल बेस्ड कोर्स बताकर टैली के स्कोप को विद्यार्थियों के साथ सांझ किया। पंकज जैसवाल ने नाहन क्षेत्र में उपलब्ध टैली इंस्टिट्यूट के बारे में बताया। 
प्राचार्य डॉ प्रेम राज भारद्वाज ने अपने अभिभाषण में विद्यार्थियों को स्किल बेस्ड कोर्स को गंभीरता से करने का आह्वान किया।

इस कार्यक्रम में कैरियर काउंसलिंग एंड प्लसमेन्ट सेल की समन्वयक प्रो रीना चौहान, बीसीए विभाग से प्रो भूमिका उपस्थित रहे।  
समन्वयक प्रो रीना चौहान ने सभी का धन्यवाद किया और राष्ट्रगान के साथ सेमिनार का विधिवत समापन किया गया।