स्त्री रोग विशेषज्ञ से लें मुफ्त परामर्श ........ श्री साई अस्पताल नाहन में 1 से 10 अप्रैल तक डॉ भिगुणी शर्मा से मिले

स्त्री रोग विशेषज्ञ से लें मुफ्त परामर्श ........ श्री साई अस्पताल नाहन में 1 से 10 अप्रैल तक डॉ भिगुणी शर्मा से मिले

अक्स न्यूज लाइन ..नाहन  31 मार्च 2023
श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की नाहन ब्रांच में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ भृगुनि शर्मा से 1 से 10 अप्रैल तक आप मुफ्त परामर्श ले सकते है। साथ ही अस्पताल में प्रसव की नार्मल एवं सिजेरियन डिलीवरी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने पर विशेष छूट दी जाएगी।  
अधिक जानकारी देते हुए स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ भृगुनि शर्मा ने बताया की श्री साई अस्पताल के स्त्री रोग एवं प्रसूति विभाग में गर्भधारण से लेकर बच्चे की जन्म तक के किसी भी प्रकार की मेडिकल इमरजेंसी के लिए हर प्रकार की  मेडिकल सुविधा उपलब्ध है।  उन्होंने बताया की 1 अप्रैल से 10 अप्रैल तक महिलाएं स्त्री एवं प्रसूति रोग से सम्बंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए मुफ्त परामर्श ले सकती है।  उन्होंने ने बताया की यदि महिला को गर्भधारण करने में दिक्कत हो रही हो , बार बार गर्भपात हो रहा हो , मासिक धर्म से सम्बंधित परेशानी हो या अन्य महिला सम्बंधित रोगों के लिए उनसे से मिल सकते है। 
डॉ भृगुनि शर्मा ने बताया की श्री साई अस्पताल में महिला के गर्भधारण करने के पहले दिन से लेकर नौ महीने तक के सफर में हर प्रकार की मेडिकल सुविधा अस्पताल में मौजूद है।  उन्होंने बताया की 24 घंटे सातों दिन इमरजेंसी सेवाएं भी उपलब्ध है।