हिमालयन समूह ने 300 विद्यार्थियों को सम्मानित किया........

हिमालयन समूह ने  300 विद्यार्थियों को  सम्मानित किया........

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  06 अगस्त    - 2023
 औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब स्थित हिमालयन ग्रुप ऑफ़ प्रोफेशनल इंस्टिट्यूशन द्वारा जिला सिरमौर के नाहन स्थित डॉ वाईएस परमार राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक सिरमोर रमन कुमार मीणा उपस्थित हुए ।इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में कॉलेज की प्राचार्य डॉ वीणा राठौर ने शिरकत की ।
इस अवसर पर राजकीय महाविद्यालय नाहन के  मेधावी छात्रों को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा  छात्रों का आह्वान किया कि युवा पीढ़ी व्यवसायिक शिक्षा व गुणात्मक शिक्षा पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी राष्ट्र निर्माण में अहम योगदान देती है ऐसे में युवाओं का फर्ज है कि वह ऐसी शिक्षा ग्रहण करें जिससे देश हित हो। उन्होंने कहा कि युवाओं को स्किल एजुकेशन पर ध्यान देना होगा ।उन्होंने कहा कि जिंदगी में हमेशा चुनौतियां सामने आती है इसके लिए युवा पीढ़ी को तैयार रहना होगा!
पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने उपस्थित छात्रों को संबोधित करते हुए कहां के युवाओं को अपना कैरियर चुनने की स्वतंत्रता होती है ।उन्होंने युवा पीढ़ी को नशे से पूरी तरह से दूर रहने का आह्वान किया तथा कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति के आसपास असामाजिक गतिविधियां होती है तो इसकी तुरंत सूचना पुलिस व प्रशासन को दें। इस अवसर पर हिमालयन समूह कालाअम्ब के वाइस चेयरमैन विकास बंसल ने कहा कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन से जिन छात्रों ने 60% से अधिक अंकों के साथ स्नातक की उपाधि अर्जित की है उन तमाम 300 विद्यार्थियों को हिमालयन समूह द्वारा प्रशंसा पत्र व मेडल से सम्मानित किया गया ।
उन्होंने कहा कि हिमालयन समूह लगातार मेरिट में आने वाले स्कूल कॉलेज के विद्यार्थियों को प्रतिवर्ष सम्मानित करता है। इस अवसर पर राजकीय महाविद्यालय नाहन की प्राचार्य डॉ वीना राठौर ने भी विद्यार्थियों को संबोधित किया तथा हिमालयन समूह के सम्मान समारोह की प्रशंसा करते हुए उनका आभार जताया ।