कालाआम पंचायत में किए करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं जन.समर्पित

कालाआम पंचायत में किए करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं जन.समर्पित

बिन्दल ने कहा कि यह केवल नरेन्द्र मोदी सरकार और जयराम ठाकुर सरकार में ही संभव हो सकता था
नाहन 16 जून :विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हिण्प्रण् विधानसभा डाण् राजीव बिन्दल ने कहा कि आज गुरूवार को कालाआम पंचायत में करोड़ों रुपये के उदघाटन और भूमिपूजन के कार्य संपन्न हुए हैं। उन्होंने कहा कि एक पंचायत में करोड़ों रुपये की योजनाओं का जनसर्मण केवल और केवल नरेन्द्र मोदी सरकार और जय राम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में ही संभव है। उन्होंने कहा कि इन ढेरों योजनाओं के जनसर्मपण के लिए कालाआम पंचायत के लोगों को कोटि.कोटि बधाई।
डाण् राजीव बिन्दल आज एक दिवसीय कालाआम पंचायत प्रवास के दौरान विभिन्न योजनाओं के लोर्कापणए शिलान्यास और भूमि पूजन के अवसर पर लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।
डा बिन्दल ने कहा कि दशकों से अपेक्षित मोगीनंद से नागल सुकेती को जोडऩे वाले मारकंडा नदी पर लगभग 11 करोड रुपये की लागत से बनने वाले पुल का आज भूमि पूजन किया गया है। इस पुल के बनने से जहां औद्योगिक गतिविधियों में लाभ मिलेगा वहीं स्थानीय लोगों को इस सीध.सीधा लाभ होगा।
उन्होंने कहा कि कालाआम में 50 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले वैटनरी अस्पताल का आज भूमि पूजन हुआ है। इस संस्थान के बनने से क्षेत्र में पशुपालन गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि करीब 42 लाख रुपये की लागत से निर्मित कालाआम राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के एक बहुमंजिला इमारत का भी आज उदघाटन हुआ है। इसी प्रकार 30 लाख रुपये की लागत से बनने वाले लोक भवन का शिलान्यास भी किया गया है। कालाआम त्रिलोकपुर सड़क में रामपुर जाटां खाला पर पुल निर्माण और चौड़ीकरण कार्य का उदघाटन भी किया गया है।
52ण्5 लाख रुपये की लागत से उठाउ पेयजल योजना जाटांवाला व अन्य गावों का उदघाटनए 64ण्52 लाख से निर्मित उठाउ पेयजल योजना गांव खारी का उदघाटनए 1ण्60 करोड़ की लागत से उठाउ पेयजल योजना कालाआम के संवर्धन का लोर्कापण भी आज किया गया है।
 इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ताए मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुरए पंचायत प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य लोग  उपस्थित थे।