विपक्ष में रहते हुए बगवानों कि हितैषी बनने का ढोंग करने वाली कांग्रेस का हुआ पर्दाफाश: भाजपा

विपक्ष में रहते हुए बगवानों कि हितैषी बनने का ढोंग करने वाली कांग्रेस का हुआ पर्दाफाश: भाजपा

अक्स न्यूज   लाइन .. शिमला, 08 सितंबर  
प्रदेश की कांग्रेस सरकार बदले बदली की भावना आवाज कार्य कर रही हैं यह ब्यान आज भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रवि मेहता और महासू के जिलाध्यक्ष अजय श्याम ने कही। उन्होंने कहा की सरकार की नालायकी की वजह से शिमला जिला के किसान को अपनी सेब की फसल नाले में फेंकनी पड़ी क्योंकि सड़कें बंद थी। लेकिन इस सरकार ने सारे मामले को राजनैतिक रूप देते हुए किसान को ही प्रताड़ित करना शुरू किया। और पहले उसे फेक वायरल वीडियो बताने पर दवाब डाला परंतु ज़ब इस पर बागवान ने हामी नही भरी तो एक लाख रुपया जुर्माना भरे का नोटिस प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने भेजा है। भारतीय जनता पार्टी सरकार के इस कदम का कड़ा विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि बागवान बाहुल्य क्षेत्र में बागवान विभिन्न प्रकार की समस्याओं से जूझ रहा है। सड़के अभी भी अवरुद्ध पड़ी है जिस कारण बागवान अपने उत्पाद समय पर मंडियों में नही पहुँचा पा रहा है। 
मेहता ने कहा की पिछले साल का एम आई एस के तहत खरीदे गए फलों का भुगतान बागवान को नही हुआ है।अच्छा होता सरकार इस ओर ध्यान देती लेकिन सरकार ने इसके विपरित अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए 1-1 लाख का जुर्माना बागवानों पर लगा दिया।
रवि मेहता ने कहा कि वो भाजपा ने यह निर्णय लिए हैं कि बागवान पर लगी 1-1 लाख का जुर्माना बागवान नही भरेंगे। हम एक मुहिम पुरे प्रदेश में चलाएंगे और ये पैसा/जुर्माना बागवानों से इक्ट्ठा कर सरकार को देंगे। अगर सरकार का अहंकार इसी से सन्तुष्ट होता है तो हम ऐसा कार्य जरूर करेंगे।
उन्होंने सरकार से मांग की है कि अगर बागवानों के प्रति आपको थोड़ी भी हमदर्दी बची है तो इस तुगलकी फरमान को वापस ले और जिस तरह बागवान अनेकों समस्याओं से जूझ रहा है उन समस्याओं का समाधान करने पर ध्यान केन्द्रित करे।