सुक्खू जीजा मनदा नी, सोरयां दी सुनदा नी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

सुक्खू जीजा मनदा नी, सोरयां दी सुनदा नी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे


जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोटला बेहड़ और रक्कड़ में दो एसडीएम कार्यालय बंद करने के विरोध में ‘सुक्खू जीजा मनदा नी, सोरयां दी सुनदा नी’ के नारे लगाए। जसवां परागपुर भाजपा ने शनिवार को जसवां और रक्कड़ में जन आक्रोश रैली निकाली। 
इसकी अगुवाई पूर्व उद्योग मंत्री तथा वर्तमान भाजपा विधायक विक्रम ठाकुर ने की। रैली में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और संबंधित तहसीलदारों के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। 
इस दौरान भाजपा विधायक बिक्रम ठाकुर ने कहा कि जसवां परागपुर के इतिहास में कांग्रेस का यह कार्यकाल काले अध्याय के रूप में लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार की ओर से लोगों की मांग को मद्देनजर रखते हुए जसवां परागपुर में दो एसडीएम कार्यालय स्वीकृत कर खोले गए थे। 
ये कार्यालय यहां की जनता की मूलभूत आवश्यकता को पूरा करने के लिए खोले थे। लेकिन नई सरकार विकास कार्य करवाने के बजाय पहले दिन से ही जनविरोधी निर्णय लेकर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्णयों के विरुद्ध सड़क से लेकर कोर्ट तक की लड़ाई लड़ी जाएगी।