सुंदर सिंह ठाकुर के अध्यक्षता में ग्राम पंचायत मणिकर्ण व गुरुद्वारा साहिब मणिकर्ण के प्रतिनिधियों की बैठक

सुंदर सिंह ठाकुर के अध्यक्षता में ग्राम पंचायत मणिकर्ण व गुरुद्वारा साहिब मणिकर्ण के प्रतिनिधियों की बैठक

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू   6 मार्च 2023 
मुख्य संसदीय सचिव ऊर्जा पर्यटन वन व परिवहन सुंदर सिंह ठाकुर के अध्यक्षता में आज मणिकरण में ग्राम पंचायत मणिकरण के प्रधान व गुरुद्वारा साहिब मणिकर्ण के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई जिसमें उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ए उपमंडल अधिकारी कुल्लू विकास शुक्ला ए ग्राम पंचायत मणिकरण के प्रतिनिधि  व स्थानीय लोग  शामिल हुए । बैठक में ग्राम पंचायत मणिकरण की प्रधान यौवन लता व गुरुद्वारा साहिब मणिकरण के प्रमुख बाबा राम जी ने संयुक्त वक्तव्य में कल रात मणिकरण में हुई घटना की कड़ी निंदा की है ।दोनों ने संयुक्त बयान में कहा कि कल रात कुछ शरारती तत्व द्वारा की गई घटना निंदनीय है।उन्होंने कहा कि   मणिकर्ण में पूरी तरह से शांति है तथा भारी संख्या में पर्यटक मणिकरण आ रहे।उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों व गुरुद्वारा साहिब का आपस मे सौहार्दपूर्ण संबंध है।
मुख्य संसदीय सचिव  सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि मणिकरण में  गत रात्रि को घटित  घटना निंदनीय है उन्होंने कहा कि यह घटना कुछ शरारती तत्वों द्वारा ऐसे समय में की जा की गई है जिसकी जांच की जाएगी । उन्होंने  कहा कि जिला प्रशासन  को जैसे ही घटना की सूचना मिली  ज़लज़ प्रशासन द्वारा अतिरिक्त पुलिस बल भेजकर तुरंत रात्रि को ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई।उन्होंने कहा कि आज  स्थानीय लोगोंए पंचायत प्रतिनिधियों  व गुरुद्वारा साहिब के प्रतिनिधियों की एक संयुक्त बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी ने  घटना की निंदा की ।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने  घटना पर कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि मणिकर्ण कसोल क्षेत्र में पर्यटकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यहां पुलिस थाना खोलने  का मामला प्रदेश सरकार से उठाया जाएगा।  उन्होंने कहा कि पर्यटन  सीजन को देखते हुए यहां और अधिक संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।  मणिकरण में पूरी तरह से शांति है तथा रोजमर्रा की तरह पर्यटक यहां आ रहे हैं।