किन्नौर जिला के पानवी गांव में आयोजित किया तीन दिवसीय श्रमदान शिविर

किन्नौर जिला के पानवी गांव में आयोजित किया तीन दिवसीय श्रमदान शिविर

  अक्स न्यूज लाइन -- किन्नोर , 6 मार्च 2023
नेहरू युवा केंद्र किन्नौर, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार के संयुक्त तत्वावधान में नागिन युवा क्लब पानवी द्वारा जिला के पानवी गाँव में तीन दिवसीय श्रमदान शिविर का आयोजन किया गया।
यह जानकारी जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा ने देते हुए बताया कि इस अवसर पर नागिन युवा क्लब पानवी के सभी सदस्यों ने मिल कर आँगनवाड़ी और युवा मंडल कार्यालय के ग्राउंड की मरम्मत का कार्य किया व आसपास काफी समय से पड़े हुए कचरे का गड्डा खोदकर निस्तारण किया तथा आंगनवाड़ी की ओर जाने वाले रास्ते की मरम्मत भी की।
जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा ने नागिन युवा मंडल पानवी की समाज के प्रति कार्यशैली की सराहना की। उन्होंने कहा कि यदि प्रत्येक मंडल इसी लग्न से काम करेगा तो समस्त किन्नौर जिला सफाई के क्षेत्र में नम्बर वन होगा।
उन्होने कहा कि श्रमदान जैसे महत्वपूर्ण शिविर समय-समय पर आयोजित होने चाहिए तथा स्थानीय जनता से इस तरह के आयोजनों में तन, मन, धन से पूर्ण सहयोग करने का आग्रह किया।
कार्यक्रम में ग्राम प्रधान राजकुमारी, युवा मंडल प्रधान रजना कुमार सहित वीना देेवी, कमल किशोर, रामपति, किरण माला, रीना कुमारी, अंकित व अन्य उपस्थित रहे।
.0.