सीएम ने दिया हिमाचल वासियों को लोहड़ी का तोहफा - केवल पठानिया बोले...सीएम की दृढ़ इच्छा शक्ति को सलाम

सीएम ने दिया हिमाचल वासियों को लोहड़ी का तोहफा - केवल पठानिया बोले...सीएम की दृढ़ इच्छा शक्ति को सलाम

धर्मशाला, 13 जनवरी। मुख्यमंत्री श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  ने हिमाचल में ओपीएस बहाली के ऐतिहासिक निर्णय के साथ लाखों हिमाचल वासियों को लोहड़ी का तोहफा दिया है। शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया ने हिमाचल सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में लिए जन हितैषी फैसलों के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए यह बात कही। 
केवल सिंह पठानिया ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है,  वो कर दिखाती है। कांग्रेस नेता श्रीमति प्रियंका गांधी ने चुनावों के दौरान सोलन में हुई जनसभा में वायदा किया था कि कांग्रेस सरकार बनते ही हिमाचल में ओपीएस बहाल की जाएगी। ये वायदा कांग्रेस की लोगों को दी 10 गारंटी में शामिल था। मुख्यमन्त्री ने अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति से पहली ही कैबिनेट बैठक में इसे लागू करके हिमाचल वासियों को बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने इसके लिए शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता की ओर से मुख्यमन्त्री का दिल से आभार जताया है। 
विधायक ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपनी दूसरी गांरटी को लागू करने और प्रदेश में महिलाओं को महीने के 1500 रुपये सहायता राशि देने की दिशा में निर्णायक कदम उठाते हुए सब कमेटी गठित की है। ये एक महीने के भीतर 1500 रुपये की अदायगी के लिए दिशानिर्देश बनाने को लेकर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।  उसके अनुसार ये गारन्टी भी लागू हो जाएगी। 
इसके अलावा सरकार ने 1 महीने में सरकारी और प्राइवेट क्षेत्र में प्रदेश के 1 लाख युवाओं को रोजगार देने की दिशा में भी निर्णायक कदम उठाए हैं। 
केवल सिंह पठानिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार आम जन की अपनी सरकार है। सरकार सभी 10 गारंटी को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने मुख्यमंत्री समेत कांग्रेस के तमाम शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है। 
इससे पहले विधायक ने शाहपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों संग लड्डू बांट कर सरकार के फैसलों पर खुशी जताई।