श्री साई हॉस्पिटल के शिविर में संगड़ाह क्षेत्र के 250 लोगों ने स्वास्थ्य जाँच करवाई

श्री साई हॉस्पिटल  के  शिविर में संगड़ाह क्षेत्र के  250 लोगों ने  स्वास्थ्य जाँच करवाई

अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 27 मार्च 2023
श्री साई हॉस्पिटल नाहन की ओर से पंचायत भवन संगड़ाह में रविवार को निशुल्क जाँच एवं परामर्श शिविर का आयोजन किया गया।  इस शिविर में नेत्र एवं सामान्य रोग की जाँच की गयी।  शिविर में संगड़ाह क्षेत्र के लगभग 250 लोगों ने अपनी स्वास्थ्य जाँच करवाई। 
शिविर में डॉ पुलकित सामान्य रोग विशेषज्ञ एवं नेत्र जाँच विशेषज्ञ दीपक ने अपनी सेवाएं दी।  अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की हमारे ग्रुप के सभी शाखाओं में नियमित रूप से स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन सिरमौर के दूर दराज के क्षेत्रों में लगाए जा रहे है।  
इन शिविरों का उदेश्य सिरमौर जिले के प्रत्येक निवासी को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाना है।  शिविर में मुफ्त जाँच एवं परामर्श की सेवाएं हुए अनुभवी चिकित्सकों द्वारा दी जा रहे है।  संगड़ाह क्षेत्र के लागभग  250 लोगों को मेडिकल सुविधा पहुंचाई  गयी है।  शिविर में गंभीर समस्याओं से झूझ रहे मरीजों को अस्पताल में सही व स्टिक इलाज उपलब्ध करवाया जा रहा है। 
उन्होंने ने बताया की अस्पताल में उच्स्तरीये स्वस्थ सुविधाएं बेहद ही किफायती दामों पर उपलब्ध है।  साथ ही सरकारी एवं गैर सरकारी  मुफ्त या कैशलेस इलाज़ की सुविधा का लाभ भी मरीजों को मिल रहा है।  इस प्रकार के शिविर के माध्यम से सिरमौर जिले को स्वस्थ जिला बनाने के उदेश्ये को पूरा किया जा रहा है।  डॉ बेदी ने कहा की सभी जनता से अनुरोध है की इन शिविरों में मुफ्त जाँच का लाभ अवश्य लें।