शिमला पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, आनंद शर्मा ने कालीबाड़ी मंदिर में माथा टेका, फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना

शिमला पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, आनंद शर्मा ने कालीबाड़ी मंदिर में माथा टेका, फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला --03 मई 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो करोड़ नौकरियों अग्निवीर और ओपीएस की जगह भ्रमित करने की बातें कर रहे हैं। चुनाव को मुद्दों से भटकाने में भाजपा नेता माहिर हैं। शुक्रवार को शिमला पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कालीबाड़ी मंदिर में माथा टेका।  

मीडिया से रू बरू हुए आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो करोड़ नौकरियों, अग्निवीर और ओपीएस की जगह भ्रमित करने की बातें कर रहे हैं। चुनाव को मुद्दों से भटकाने में भाजपा नेता माहिर हैं।  भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए आनंद शर्मा ने कहा कि शांता कुमार पूर्व मुख्यमंत्री हैं। उन्हें कांग्रेस की योजनाओं की चिंता नहीं करनी चाहिए।

शर्मा ने कहा कि मैंने हर चुनौती को हंसकर स्वीकारा है। मेरे साथ मेरा पूरा दल और जनता है। वर्तमान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू अपना काम बखूबी कर रहे हैं। आनंद शर्मा ने कहा कि संगठन के प्रति सर्मपण और जनता के प्रति अच्छे भाव के चलते ही पार्टी हाईकमान ने उन्हें कांगड़ा से प्रत्याशी बनाया है। आनंद शर्मा ने कहा कि आने वाला चुनाव देश और प्रदेश के लिए महत्पवूर्ण हैं। करीब 100 करोड़ लोग मतदान करेंगे। मेरा सौभाग्य है कि मुझे कांगड़ा.चंबा संसदीय सीट से टिकट दिया गया है। मैं इसके लिए पार्टी का कृतज्ञ हूं।

उन्होंने कहा कि मैं पांच दशक से राजनीति में हूं। शिमला मेरी जन्मभूमि है। कांगड़ा से मैं अपनी नई राजनीतिक पारी शुरू करुंगा। बाद में आनंद शर्मा   मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के साथ कांगड़ा के लिए रवाना हुए।