शंभुवाला गांव में जेबीसी आपरेटर का हुआ मर्डर....आरोपी मौके से हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी,तालाश में दबिश जारी.....

शंभुवाला गांव में जेबीसी आपरेटर का हुआ मर्डर....आरोपी मौके से हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी,तालाश में दबिश जारी.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 11 अक्तूबर  

नेशनल हाईवे देहरादुन-चंडीगढ पर स्थित शंभुवाला गांव में एक जेबीसी आपरेटर के  मर्डर का सनसनी खेज मामला पेश आने के  बुद्धवार को क्षेत्र में दहशत फै ल गई। आरोपी हत्या को अंजाम
देकर मौके से पुलिस ने मौके फ रार हो गया। पुलिस ने पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम करवाकर उसके वारिशों के हवाले कर दी है।  

हत्या के इस मामले की पुष्टि जिले एएसपी सोमदत्त ने की है। उधर पुलिस ने मर्डर करने वाले आरोपी के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी ने बताया कि  हत्या का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान  32 वर्षीय मदन निवासी राजबन पांवटा साहिब के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम मदन की हत्या की सूचना  मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची वहां लाश मिली। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर सोमदत्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पुलिस को अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस की टीमें आरोपी को दबोचने के लिए दबिश दे रही है।

लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लग पाया। जांच में यह भी साफ  नहीं हुआ है कि हत्या का जिम्मेवार कौन है और मर्डर क्यों हुआ। पुलिस आरोपी को आरोपी को दबोचने के बाद ही इन सवालों के जवाब देगी।  पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार जेसीबी ऑपरेटर मदन और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान आरोपी ने मदन पर रॉड़ से हमला कर दिया।

जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार मदन शंभुवाला के साथ एक संपर्क सड़क पर बन रहे पुल के निर्माण कार्य में जेसीबी ऑपरेटर का कार्य कर रहा था।