विधायक रवि ठाकुर ने गैमूर जिस्पा तथा छिक्का रारिक दारचा दगमा गांवों का दौरा किया

विधायक रवि ठाकुर ने गैमूर जिस्पा तथा छिक्का रारिक दारचा दगमा गांवों का दौरा किया

अक्स न्यूज लाइन - लाहौल स्पीति, 17 अक्तूबर  

विधायक रवि ठाकुर अपने प्रवास के दौरान तोद घाटी के गैमूर जिस्पा तथा छिक्का रारिक दारचा दगमा गांवों का दौरा किया । इस अवसर पर उन्होंने ग्राम पंचायत दारचा सुमदों 8 लाख 50 हजार रूपये की लागत से तथा दारचा दंगमा के 4 लाख 50 हजार रूपये से निर्मित महिला मंडल भवन का उद्धाटन किया।

इस अवसर पर विधायक रवि ठाकुर ने तिनों गांव के लोगों की समस्या भी सुनी तथा अधिकतर समस्याओं को मौके पर ही निपटारा किया गया तथा शेष बचे मामलों को सम्बन्धित विभागों के विभागाध्यक्षों को शीध्र निपटाने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर विधायक रवि ठाकुर ने पंचायत प्रतिनिधियों तथा विभागाध्यक्षों के साथ इलाके के विकास कार्यो का चर्चा करते हुए कहा कि पंचायत स्तर पर मनरेगा के तहत कार्य किया जाऐ तथा आपदा तथा बाढ़ नुकसान हुआ है उन कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर किया जाऐ। उन्होंने बताया कि जिस्पा दारचा में पर्यटन को बढ़ावा देने तथा बेरोजगार युवाओं को पर्यटन व्यवसाय से जुडने के लिए प्रेरित किया जाऐगा ताकि वहअपना स्वंय रोजगार चला सके।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान दारचा अशोक ] जिला परिषद सदस्य दोरजे लारजे] खंड विकास अधिकारी भवनेश चड्डा] अधिशाषी अभिन्ता लो0नि0वि0 नरेश ठाकुर] तहसीलदार नरेन्द् पंचायत निरीक्षक अंकित कपूर सहित