विधायक बनने के बाद पहली बार नाहन पहुंचे विधायक सोलंकी बोले...... संवैधानिक पदों पर बैठनों वालों की रहा आसान नही होती

विधायक बनने के बाद पहली बार नाहन पहुंचे विधायक सोलंकी बोले......  संवैधानिक पदों पर बैठनों वालों की रहा आसान नही होती

- कहा बहुत कु छ सीखने को मिलेगा 
नाहन,13 दिसंबर :सियासत से निकलकर, चुनावी रण जीतने के बाद संवैधानिक पदों पर बैठनों वाले नेताओं की रहा आसान नही होती। जितनी बड़ी जीत उससे बड़ी लोगों की उम्मीदें होती है। विधायक बनने के बाद पहली बार नाहन पहुंचे कांग्रेस के विधायक अजय सोलंकी ने सर्किट हाऊस में मिडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि यह एक कठिन पथ है संवैधिानिक पदों की राह कभी आसान नही होती ऐसे मेरी कमियों को नजर अंदाज करें।

सोलंकी ने कहा मुझे सीखाऐं अब लोगों सेवा करना कर मौका दिया है में पार्टी के  सीनियर नेतओं सामाज में लोगों बहुत कुछ सीखुगां। विधायक सोलंकी ने कहा हमने सियासत सेवा के लिए की है ना कि सत्ता लिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी कांग्रेस विधायक सत्ता प्राप्ति के लिए नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए चुनकर आए हैं। सोलंकी ने कहा कि आज प्रदेश की बागडोर एक आम इंसान के हाथों में आई है।

सोलंकी ने कहा कि आम परिवार से जुड़े सुखविंदर सिंह सुक्खू का मुख्यमंत्री बनना सौभाग्य की बात है। सोलंकी ने कहा कि उनकी जीम आम आदमी की जीत है। जीत का श्रेय कांग्रेस पार्टी के कमर्ठ सदस्यों जाता है। सौलंकी ने क हा कि वो लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और नाहन विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर हमेशा प्रयासरत रहेंगे। नाहन पहुंचने पर विधायक सोलंकी के सैंकड़ों समर्थकों ने भारी स्वागत किया।