सचिन चौहान बने लायंस क्लब नाहन के नए प्रधान,विजय गुप्ता महासचिव तो राजीव बंसल कोषाध्यक्ष

सचिन चौहान बने लायंस क्लब नाहन के नए प्रधान,विजय गुप्ता महासचिव  तो राजीव बंसल  कोषाध्यक्ष
अक्स न्यूज लाइन नाहन 30 जून : 
मूलतः नाहन शहर से सटे ग्राम आमवाला के रहने वाले सचिन चौहान ने  समाजसेवा में अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय संस्था लायंस क्लब नाहन की कमान संभाली। सचिन चौहान पेशे से स्नातक अध्यापक हैं जी वर्तमान में राजकीय वरिष्ठ  पाठशाला जबल का बाग में कार्यरत हैं।सभी सदस्यों द्वारा उन्हें एकमत से क्लब का वर्ष 2024 -25 के लिए प्रधान चुना गया।
लायंस क्लब की संविधानिक परंपरा के अनुरूप उनका कार्यकाल 1 जुलाई से आरंभ होगा। लायंस क्लब नाहन के पूर्व प्रधान विनीत सिंघल ने उन्हें सेवा पिन लगा कर कार्यभार स्थानांतरित किया।उनके इलावा कार्यकारिणी में विजय गुप्ता को महासचिव व क्लब के फाउंडर सदस्य राजीव बंसल को क्लब द्वारा कोषाध्यक्ष चुना गया।इसके अतिरिक्त लायंस क्लब गवर्नर विनीत गोयल द्वारा ,विनीत सिंघल को जोन चेयरमैन ,सुखदेव सिंह चौहान को जिला प्रभारी जल संरक्षण व अनिल मल्होत्रा को अपना सलाहकार नियुक्त किया गया।
मीडिया से विशेष बातचीत में सचिन चौहान ने बताया कि लायंस क्लब नाहन की उच्चतम सेवा भावना का निर्वहन करते हुए नाहन शहर व आसपास के जरूरतमंद    लोगो की सेवा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी । इसके इलावा इस वर्ष क्लब पौधारोपण,विद्यालयों में आवश्यक सामग्री का वितरण, राशन वितरण इत्यादि जैसे पुनीत कार्य करेगा। आगे जानकारी देते हुए नव नियुक्त प्रधान ने बताया कि कल दिनांक एक जुलाई को  मेडिकल कॉलेज नाहन में चिकत्सक दिवस    के उपलक्ष में भी क्लब द्वारा विशिष्ट सेवाओं के लिए चिकित्सकों को सम्मानित भी किया जाएगा।