रेलवे गेटमैन के लिए हमीरपुर में भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती 27 को

रेलवे गेटमैन के लिए हमीरपुर में भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती 27 को

अक़्स न्यूज लाइन, हमीरपुर --19 जुलाई

भारतीय रेलवे के मुंबई, अहमदाबाद, भावनगर और राजकोट डिवीजनों में गेटमैन और गेटकीपरों के कुल 550 पदों के लिए चैकमेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड 27 जुलाई को सुबह 10 बजे हमीरपुर के सैनिक विश्राम गृह में थल सेना के भूतपूर्व सैनिकों की भर्ती करेगी।
 जिला सैनिक कल्याण कार्यालय के उपनिदेशक स्क्वाड्रन लीडर मनोज राणा ने बताया कि इस भर्ती में 54 वर्ष तक की आयु के दसवीं पास भूतपूर्व सैनिक भाग ले सकते हैं। चयनित भूतपूर्व सैनिकों को 30 से 35 हजार रुपये तक वेतन और अन्य सुविधाएं मिलेंगी। भर्ती के इच्छुक भूतपूर्व सैनिक अपने साथ डिस्चार्ज बुक, पीपीओ, एक्ससर्विस मैन का पहचान पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एसपी कार्यालय द्वारा जारी पुलिस वेरिफिकेशन रिपोर्ट, बैंक पासबुक या कैंसल्ड चैक, दसवीं कक्षा की अंक तालिका और 10 पासपोर्ट साइज फोटो अवश्य लाएं।
 

उपनिदेशक ने बताया कि इन पदों के अलावा चैकमेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड  गुजरात के मुख्य शहरों में सिविलियन सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए भी भर्ती करेगी, जिनके लिए 19 से 35 वर्ष तक के दसवीं पास युवा पात्र होंगे। अभ्यर्थियों की लंबाई कम से कम पांच फुट छह इंच होनी चाहिए। सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए इच्छुक युवाओं को अपने साथ चार पासपोर्ट साइज फोटो, एसपी कार्यालय द्वारा जारी पुलिस वेरिफिकेशन रिपोर्ट, दसवीं की अंक तालिका की मूल प्रति, आधार कार्ड और इसकी फोटो प्रति, बैंक पासबुक और इसकी फोटो प्रति लानी होगी तथा प्रशिक्षण एवं प्रशासनिक शुल्क के रूप में 4000 रुपये की राशि जमा करवानी होगी।
 अधिक जानकारी के लिए जिला सैनिक कल्याण कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222334 पर संपर्क किया जा सकता है।
-0-