नाहन में सड़कों पर उतरे....... बीजेपी के सैंकड़ों कार्यकर्ता.........आरोपी यक्ति ने खड़ा किया अतीक जैसा साम्राज्य.........मामले को लेकर गंभीर नही प्रदेश सरकार : डॉ बिंदल

नाहन में सड़कों पर उतरे.......  बीजेपी  के सैंकड़ों कार्यकर्ता.........आरोपी  यक्ति ने खड़ा किया अतीक जैसा साम्राज्य.........मामले को लेकर गंभीर नही प्रदेश सरकार : डॉ बिंदल

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  17  जून - 2023
 चंबा में भी मनोहर हत्याकांड को लेकर हिमाचल प्रदेश में अब सियासत भी गरमा गई है मामले को लेकर आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन है सैकड़ों कार्यकर्ता बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल की अगुवाई में सड़कों पर उतरे प्रदर्शन के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एडीसी सिरमौर के जरिए राज्यपाल हिमाचल को ज्ञापन भेजा।
 मीडिया सी बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि मामले को लेकर सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है जबकि यह मामला हिमाचल की संस्कृति पर एक बहुत बड़ा कुठाराघात है। बिन्दल ने कहा कि जिस तरह की गंभीरता प्रदेश सरकार को इस मामले को लेकर लेनी चाहिए वह नजर नहीं आ रही है वहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार के ही कई मंत्रियों को इस मामले में अभी भी जानकारी नहीं है जो बेहद हैरान करने वाली बात है।
 डॉ राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि आरोपी व्यक्ति जिसने अतीक जैसा साम्राज्य खड़ा किया है उसकी जांच गंभीरता से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्ति करोड़ों की संपत्ति का मालिक है और अवैध तरीके से कई बीघा भूमि पर कब्जा किया है ऐसे में आरोपी व्यक्ति का क्या बैकग्राउंड है इसकी जांच बेहद गंभीरता से होनी चाहिए और इसी मांग को लेकर बीजेपी सड़कों पर उतरी है।