मुस्लिम युवक ने पहचान छुपाकर हिन्दू युवती से की शादी, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने आरोप पुलिस ने मामला दर्ज

मुस्लिम युवक ने पहचान छुपाकर हिन्दू युवती से की शादी,  मानसिक रूप से प्रताड़ित करने आरोप पुलिस ने मामला दर्ज

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 04 फरवरी 

सिरमौर जिला के पावटा साहिब की एक युवती ने माजरा क्षेत्र के युवक पर अपने धर्म की पहचान छुपा कर शादी करने के आरोप लगाए है।  मामले को लेकर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है।उधर हिन्दू जागरण मंच भी पीड़ित युवती के समर्थन में उतर गया है।
 

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि जब उसकी लड़के से मुलाकात हुई तो उसने अपना नाम अमन बताया था और कहा था कि वह हिंदू समाज से ताल्लुक रखता है जबकि लड़का मुस्लिम समाज से जुड़ा है युवती ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया और शिकायत करने पर माता-पिता को जान से मारने की धमकियां भी दी गई। 

युवती ने कहा कि शादी के कुछ दिनों बाद जब लड़का उसे अपने घर ले गया तब उसे इस बात का पता चला कि लड़का मुस्लिम समाज से ताल्लुक रखता है।  युवती का आरोप है कि युवक ने डरा धमका का निकाह के कागजात पर उसके दस्तखत करवाए और जबरन अपने घर पर रखा।

 उधर इस मामले में लड़की के पिता ने युवक की खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है साथ ही कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस तुरंत मामले में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें ताकि भविष्य में किसी बेटी के साथ ऐसा खिलवाड़ ना हो।

उधर इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है फोन पर हुई बातचीत में पुलिस अधीक्षक सिरमौर  रमन कुमार मीणा ने कहा कि पुलिस गहनता से इस मामले की जांच कर रही है।