सिरमौर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मिली नर्सेज़ एसोसिएशन नाहन इकाई

सिरमौर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मिली नर्सेज़ एसोसिएशन नाहन इकाई

अक्स न्यूज लाइन 8 जनवरी : बीते शनिवार को सिरमौर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखू को नर्सिंग फेडरेशन मेडिकल कॉलेज नाहन इकाई ने मेडिकल कॉलेज नाहन में स्टाफ नर्सेज की कमी को लेकर अपना मांग पत्र सौंपा।

नर्सिंग फेडरेशन नाहन इकाई की अध्यक्षा कमलेश शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मेडिकल कॉलेज नाहन में नर्सिंग स्टाफ के रिक्त पदों को पूरा करने का आग्रह किया ताकि स्वास्थ्य देखभाल की गुणवत्ता में सुधार हो। रोगियों की बेहतर देखभाल हो सके और इस संदर्भ में मांग पत्र सौंपा। नर्सिंग अध्यक्षा कमलेश शर्मा एवं महासचिव रीटा राणा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री का एवं विधायक अजय सोलंकी का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमें सहानुभूति पूर्वक आश्वस्त किया है कि वह जल्द से जल्द नर्सिंग स्टाफ को पूरा करेंगे। इसके अलावा उन्होंने हिमाचल प्रदेश स्टेट नर्सिंग फेडरेशन की अध्यक्षा भावना ठाकुर का भी धन्यवाद किया जो हमेशा नर्सेज वेलफेयर के लिए कार्यरत रहते हैं।

नर्सिंग एसोसिएशन के साथ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ,मेडिकल सुपरिटेंडेंट, नर्सिंग सुपरिटेंडेंट, सभी मेट्रन , नर्सिंग सिस्टर्स एवं अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री का नाहन आने पर शानदार स्वागत किया।