मुख्यमंत्री ने साधा भाजपा पर निशाना बोले चुनावी दौर में याद आते हैं विकास कार्य

मुख्यमंत्री ने साधा भाजपा पर      निशाना बोले चुनावी दौर में याद आते हैं विकास कार्य

अक्स न्यूज   लाइन .. ऊना, 02 दिसम्बर

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू शनिवार को जिला ऊना के एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा के आरोपों पर जमकर पलटवार किया। भाजपा की ओर से प्रदेश में विकास कार्य ठप होने के आरोपों पर सीएम सुक्खू ने कहा कि भाजपा पहले यह बताए कि उन्होंने पांच साल में क्या काम किया। 

ऊना में तैयार हो रहे पीजीआई सैटेलाइट सेंटर से जुड़ी पर्यावरण मंजूरी हमारी सरकार ने करवाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने व्यक्तिगत रुचि लेकर यह मंजूरी दिलवाने के लिए कार्य किया। भाजपा की सरकार पांच साल में ऐसा नहीं कर पाई। 

सीएम ने कहा कि जो लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं, उन्होंने काला चश्मा पहन रखा है। चुनाव आते ही भाजपा को विकास कार्यों की याद आ जाती है। सच्चाई यह है कि कांग्रेस ने एक माह की आपदा में हुए नुकसान की तेजी से भरपाई की है और विकास कार्यों में भी तेजी लाई जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब विधानसभा चुनाव से पहले ऊना आए थे तो उन्होंने कहा था कि ऊना तलवाड़ा रेलवे लाइन 50 साल में पूरी नहीं हुई, वे दो साल में कर देंगे। उसका अभी तक कुछ नहीं हुआ। 

हमने अपनी पहली और सबसे महत्वपूर्ण गारंटी पुरानी पेंशन योजना का लागू किया है और 1.36 लाख कर्मचारी उसका लाभ उठा रहे हैं। इसके साथ ही सरकारी स्कूलों में अग्रेजी माध्यम में पढ़ाई की गारंटी भी अगले शैक्षणिक सत्र से लागू हो रही है।