मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने........ शिलीराजगिरी पंचायत के में भूमि पूजन कर खारका रोलगी लिंक सड़क निर्माण का शुभारंभ किया.....

मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर ने........ शिलीराजगिरी पंचायत के में  भूमि पूजन कर  खारका रोलगी लिंक सड़क निर्माण का शुभारंभ किया.....

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू  14 मई -  2023
इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि विकास के लिए धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने शपथ ग्रहण करते ही ओपीएस बहाली का महत्वपूर्ण कार्य पूरा किया है। उन्होंने कहा कि सुख की सरकार में अब सभी को नौकरी के साथ-साथ पेंशन सुनिश्चित की गई है।
 उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में कुल्लू अस्पताल में आए हुए परिवर्तन  हम सभी को दिखाई दे रहे हैं जो व्यवस्था में बदलाव की मिसाल हैं।
 उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में हर जरूरतमंद को आवश्यक दवाइयां मुफ्त मिलेंगी। उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में वर्तमान सरकार सत्ता सुख के लिए नहीं बल्कि जन कल्याण के लिए कार्य कर रही है ।
उन्होंने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री ने स्पीति में आयोजित हिमाचल दिवस के अवसर पर वहां की सभी महिलाओं को पंद्रह सौ रुपये पेंशन देने की घोषणा की है और शीघ्र ही राज्य के अन्य महिलाओं के लिए भी यह व्यवस्था की जाएगी।
 उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार माहौल में 50 बीघे के क्षेत्र में एक अत्याधुनिक विद्यालय का निर्माण कर रही है जिसमें की सभी दूरदराज के छात्रों को सारी पढ़ाई मुफ्त में होगी ल।
उन्होंने कहा कि खड़ीहार, बाराहार तथा  शिलीराजगिरी में कई सुंदर पर्यटन स्थल हैं जिन्हें पर्यटन के साथ जोड़ा जाएगा।
 बिजली महादेव रोपवे का शीघ्र ही निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने पंचायत के विभिन्न गांवों में बिजली ट्रांसफार्मर की आवश्यकता को पूर्ण करने की बात की तथा कहा कि जहां -जहां भी सड़क की आवश्यकता है वहां के लिए सड़कों का निर्माण किया जाएगा जिसके लिए गांव के लोग आपस में मिलजुल कर आवश्यक जमीन देने की व्यवस्था करें ।
उन्होंने उपस्थित सभी महिला मंडलों तथा युवक मंडल को 25 हज़ार रुपये की धनराशि देने की घोषणा की।
 इस अवसर पर ग्राम पंचायत प्रधान डोले राम तथा उपप्रधान जीत सिंह बीडीसी सदस्य, संतोषी कुमारी सहित समस्त पंचायत के पदाधिकारी व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।