नप प्रशासन के आदेशों को ठेंगा प्रतिबंध के बावजूद ऐतिहासिक चौगान में घूम रहे हैं लोग

नप प्रशासन के आदेशों को ठेंगा प्रतिबंध के बावजूद ऐतिहासिक  चौगान में घूम रहे हैं लोग

नाहन,20 जुलाई  : नगर परिषद प्रशासन द्वारा10 जुलाई से 31 अगस्त तक रखरखाव के नाम पर ऐतिहासिक चौगान में खेल व अन्य गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाते हुए चौगान का उपयोग के लिए बंद कर दिया है।  लेकिन हैरानी की बात की है कि नगर परिषद के आदेश कागजी साबित हुए हैं। नप प्रशासन ने आदेश जारी करके अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली लेकिन लेकिन लोगों पर इन आदेशों का कोई असर नजर नहीं आया।

8 दिन बीत जाने के बावाजूद जबसे नगर परिषद में ने चौगान को रखरखाव के लिए बंद किया है तब से लोग लगातार प्रात:काल घूमने भी आ रहे हैं अपने कुत्ते को भी घूमाने ला रहे हैं यही नहीं खिलाड़ी खिलाड़ी भी पूर्व की भांति खेलने आ रहे हैं शाम को भी चौगान में अच्छी खासी भीड़ देखी जा सकती है।

लोगों को नगर परिषद के आदेशों का पता नहीं है या फि र लोग आदेशों को मानना नहीं चाहते।  हैरानी की बात है कि है कि चौगान को रखरखाव लिए तो बंद कर दिया गया है लेकिन इस तरह के आदेश चौगान के बाहर नही लगाए।  

ऐसे लोग आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं इस मामले में नगर परिषद के उपाध्यक्ष अविनाश ने बताया कि रखरखाव के लिए 10 जुलाई से 31 अगस्त तक बंद किया गया है। लोगों रखरखाव को लेकर नप के आदेशों को मानना चाहिए। लिखित रूप से भी आदेश लगाए जाने चाहिए थे।