माजरा उप-तहसील बनी क्षेत्रवासियों के लिए वरदान कांग्रेस झूठे वायदों का झुनझुना कब तक बजाएगी -डा. बिन्दल

माजरा उप-तहसील बनी क्षेत्रवासियों के लिए वरदान कांग्रेस झूठे वायदों का झुनझुना कब तक बजाएगी -डा. बिन्दल

नाहन-28-अक्तूबर-डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा माजरा में खोली गई उप तहसील क्षेत्रवासियों के लिए वरदान सिद्ध हो रही है। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा की पांवटा क्षेत्र की 12 पंचायतों के हजारों लोगों को तहसील के कार्य के लिए पौंटा साहिब जाना पड़ता था, किन्तु अब उनके घरद्वार पर उप तहसील खुलने से उन्हें बहुत लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने झूठे वायदों का झुनझुना बजाकर ज्यादा समय तक लोगों को भ्रमित नहीं कर सकती है।  
  विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल आज शनिवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान माजरा उप-तहसील के माजरा, क्यारदा और मेलियों क्षेत्रों में जन संपर्क अभियान में भाग लिया।
डा. बिन्दल ने कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार बनना तय है और नाहन विधानसभा में तीसरी बार कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने माजरा क्षेंत्र में विकास के अनेकों कार्य किए हैं जिनमें पुल, सड़क, स्वास्थ्य संस्थान, पेयजल, शिक्षण संस्थान आदि शामिल हैं।
डा. बिन्दल ने क्षेत्र की जनता का आहवान किया कि वे विकास और सेवा के कार्यों को देखते हुए भाजपा को अपना समर्थन और वोट प्रदान करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन चुनावों में बुरी तरह हारने वाली है इसलिए कांग्रेस के नेता विकास की बात करने की बजाए लोगों को झूठे वायदों का झुनझुना थमाने का प्रयास कर रहे हैं जिसे जनता नकार चुकी है।
डा. बिन्दल ने कहा कि विकास और जन सेवा उनका संकल्प है और पांच साल में जनता ने उनके संकल्प को देखा और सराहा है। उन्होंने कहा कि 12 नवम्बर को होने वाले मतदान में क्षेत्र की जनता, नाहन विधानसभा के विकास के लिए वोट की पूर्ण आहूति डालने का कार्य करेगी।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि हम सबका सौभाग्य है कि हमें डा. राजीव बिन्दल जैसा विधायक मिला है। उन्होंने कहा कि 12 नवम्बर को होने वाले चुनाव में भाजपा और डा. राजीव बिन्दल को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने एक जुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया है।
माजरा पंचायत के उप प्रधान अमित गुप्ता, पूर्व प्रधान ब्रिजेश गोयल, कुलदीप ठाकुर व अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।