महिला के घर से चिट्टा और स्मैक सहित 2 लाख रुपए बरामद , चार गिरफ्तार

महिला के घर से चिट्टा और स्मैक सहित 2 लाख रुपए बरामद , चार गिरफ्तार

अक्स न्यूज लाइन -- मंडी , 04 अगस्त   - 2023
मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने नशे के गिरोह का पर्दाफाश किया है। एसआईयू टीम ने मंडी शहर में चिट्टे की मुख्य सप्लायर महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई आरोपी महिला का बेटा और बेटी भी इस कारोबार में शामिल थे। जानकारी के अनुसार वीरवार को एसआईयू टीम मंडी द्वारा मुख्य आरक्षी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में जेल रोड मंडी में महिला के मकान में गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी ली गई। 
 इस तलाशी के दौरान काफी लंबे समय से नशे के कारोबार में संलिप्त मंडी निवासी उमा देवी (48) पत्नी अमित कुमार, उनके बेटे अरुण (25), पुत्री अमीषा (22) और भतीजे अभिषेक (23) से 12.42 ग्राम चिट्टा, 2.75 ग्राम स्मैक व 2 लाख 9 हजार 500 रुपए की नकदी सहित वजन तोलने की मशीन बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 पकड़ी गई महिला मंडी जिले की सबसे बड़ी नशा सप्लाई करने वाली सरगना है। वह अपने बेटे-बेटी और पंजाब से नशे का कारोबार करने वालों के साथ यह गिरोह चलाती थी। बता दें कि उमा देवी को पहले भी एसआईयू टीम ने गिरफ्तार किया था। उस वक्त आरोपी महिला से केवल 26 हजार की राशि बरामद हुई थी। मामले की पुष्टि एसपी मंडी सौम्या सांबशिवन ने की है। 
 उन्होंने बताया कि सदर थाना के क्षेत्र जेल रोड में आरोपी महिला, उसके बेटे-बेटी और पंजाब से आए व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जब एसआईयू टीम कार्रवाई कर रही थी तो उस वक्त करीब 17 युवक नशीले पदार्थ खरीदने के लिए महिला के घर पहुंचे। इनमें एक युवती भी शामिल थी। उन्हें भी पुलिस ने मौके पर पकड़ा और उनके परिजनों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग की।