मतदान केन्द्रों के युक्तिकरण पर 8 सितम्बर तक प्रस्तुत कर सकते हैं आपत्ति एवं परामर्श-सुमित खिमटा

मतदान केन्द्रों के युक्तिकरण पर 8 सितम्बर तक प्रस्तुत कर सकते हैं आपत्ति एवं परामर्श-सुमित खिमटा

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  06  सितंबर  - 2023
 जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों की पालना में सिरमौर जिले के अंतर्गत सभी पांच विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों पच्छाद, नाहन, श्री रेणुकाजी, पांवटा-साहिब व शिलाई के मतदान केन्द्रों का 22 अगस्त से 31 अगस्त 2023 तक भौतिक सत्यापन करने के उपरांत 2 सितम्बर 2023 को मतदान केन्द्रों की सूचियां प्रारूप में प्रकाशित कर दी गई हैं।
उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों के प्रारूप की सूचियां 2 सितम्बर से 8 सितम्बर, 2023 तक जन साधारण के निरीक्षण हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी सिरमौर स्थित नाहन, समस्त निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों (एसडीएम), समस्त तहसीलों एव उप तहसीलों में जनसाधारण के निशुल्क निरीक्षण के लिए उपलब्ध रहेंगी। यह सूचियां मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश की वैबसाईट पर भी देखी जा सकती है।      
  जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि यदि मतदान केन्द्रों के युक्तिकरण के सम्बन्ध में कोई नागरिक आपत्ति अथवा परामर्श प्रस्तुत करना है तो सम्बन्धित व्यक्ति अपना अभ्यावेदन 8 सितम्बर 2023 तक जिला निर्वाचन अधिकारी, निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों (एसडीएम) के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं।  
.0.