भूवैज्ञानिक अवलोकनों के आधार पर प्रारंभिक परियोजना रिपोर्ट करें तैयार - अनुपम कश्यप

भूवैज्ञानिक अवलोकनों के आधार पर प्रारंभिक परियोजना रिपोर्ट करें तैयार - अनुपम कश्यप
अक्स न्यूज  लाइन शिमला 21 अक्टूबर : 
जिला दंडाधिकारी एवं उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप की अध्यक्षता में आज यहां बालूगंज और चौडा मैदान सड़क के ढहे हिस्से के न्यूनीकरण के सन्दर्भ में बैठक का आयोजन किया गया।

उपायुक्त ने कहा कि ढहे हिस्से के न्यूनीकरण के सन्दर्भ में भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण द्वारा प्रारंभिक आकलन किया गया है। बैठक में प्रारंभिक आकलन के तहत भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण द्वारा दी गई सिफारिशों पर व्यापक चर्चा की गई।

उपायुक्त ने लोक निर्माण विभाग को भारतीय भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण द्वारा प्रदान की गई सिफारिशों के आधार पर प्रारंभिक परियोजना रिपोर्ट तैयार करने को कहा ताकि ढहे हिस्से का स्थायी समाधान सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कहा कि भूवैज्ञानिक अवलोकनों एवं सिफारिशों को ध्यान में रखते हुए भीड़ भाड़ से निपटने के लिए सड़क और अन्य सुरक्षित पैदल पथ को डिजाइन किया जाए।
उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को आपस में समन्वय के साथ कार्य करने को कहा ताकि जल्द से जल्द ढहे हिस्से को ठीक किया जा सके।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त शिमला अभिषेक वर्मा, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी (प्रोटोकॉल) ज्योति राणा, अतिरिक्त जिला  दंडाधिकारी (कानून एवं व्यवस्था) अजित भारद्वाज सहित अन्य विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।