भीम आर्मी एकता मिशन ने SSP सिरमौर को सौंपा ज्ञापन, पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप

भीम आर्मी एकता मिशन ने SSP सिरमौर को सौंपा ज्ञापन, पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप

अक्स न्यूज लाइन नाहन 26 अप्रैल : 

भीम आर्मी भारत एकता मिशन का एक प्रतिनिधिमंडल मिशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित के नेतृत्व में SSP सिरमौर रमन कुमार मीणा से मिला। इस दौरान अम्बेडकर जयंती पर आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में सामान्य वर्ग के लोगों द्वारा खलल डालने पर उचित कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित ने कहा कि हाल ही में भीम आर्मी भारत एकता मिशन सिरमौर इकाई की ओर से शिलाई क्षेत्र के धाड़मा गांव में अंबेडकर जयंती पर जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस कार्यक्रम में सामान्य वर्ग से ताल्लुक रखने वाले कुछ लोगों ने जबरन खलल डाला। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत भीम आर्मी जिला सिरमौर इकाई के अध्यक्ष सुरेंद्र धर्मा ने पुरूवाला पुलिस थाना में दी, लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

रवि कुमार ने कहा कि संविधान के खिलाफ जाने वालों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में जल्द से जल्द नियमों के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाए। उन्होंने ने बताया कि SSP सिरमौर रमन कुमार मीणा ने मामले को लेकर संबंधित थाना को 7 दिनों के भीतर जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सप्ताह भर के भीतर पुलिस उचित कदम नहीं उठाती है तो फिर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।