बैशाखी मेले की अन्तिम सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल पुलिस बैंड ने दर्शकों को खूब नचाया बी0 सी0 बडालिया सदस्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण हि0प्र0 रहे मुख्य अतिथि

बैशाखी मेले की अन्तिम सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल पुलिस बैंड ने दर्शकों को खूब नचाया बी0 सी0 बडालिया सदस्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण हि0प्र0 रहे मुख्य अतिथि

  अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 17 अप्रैल  2023
राजगढ, 17 अ14 से 16 अप्रैल तक आयोजित किए जा रहे ज़िला सिरमौर का प्रसिद्व एवं पारंपरिक तीन दिवसीय बैशाखी मेले की अन्तिम सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल पुलिस बैंड हारमनी ऑफ द पाईनस ने एक से बड़कर एक आकर्षक प्रस्तुतियों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ-साथ लोगों को नाचने व थिरकने पर मज़बूर कर दिया। हिमाचल पुलिस बैंड ने ये मेरा इंडिया-आई लव म्ई इंडिया, लागा ढोलो रा ढमाका, कोई मिल गया क्या बताउं यारो आदि गानों से लोगों का स्वस्थ मनोरंजन किया। इसके अलावा प्रसिद्व कलाकार राजीव राजा और तनूजा चौहान ने भी अपनी शानदार एवं सुरीली आवाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।
प्रसिद्व कलाकार राजीव राजा ने तरवारों पे सर वार दिए अंगारों में जिस्म जलाया है, सारे उमरी पापीया पुजे मुरतो तेरे, भरी बरसात में पी लेने दो और कलाकार तनुजा चौहान ने ये मेरा दिल प्यार का दिवाना, बेलुए बुरा आया ज़माना आदि गीत व नाटियों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।
अन्तिम सांकृतिक संध्या कार्यक्रम में बी0सी0 बडालिया सदस्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकारण हिमाचल प्रदेश ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस अवसर पर राजकुमार सूद विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर श्री बडालिया ने कहा कि उत्सव, मेले और त्यौहार हमारी प्राचीन समृद्व संस्कृति के द्योतक हैं। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति विशुद्व संस्कृति है जो भारतीय संस्कृति की पहचान है और विशेषकर सिरमौर की संस्कृति प्रदेश की संस्कृति से अलग है। उन्होंने सिरमौर की संस्कृति को संजोए रखने के लिए सिरमौर वासियों को बधाई दी। उन्होंने बताया कि हमारी संस्कृति में धार्मिक, अध्यात्मिक और सांस्कृतिक समावेश देखने को मिलता है। उन्होंने मेला कमेटी को मेले के सफल आयोजन के लिए भी बधाई दी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने मेला समिति द्वारा प्रकाशित स्मारिका का विमोचन भी किया।  
इससे पूर्व अध्यक्ष मेला कमेटी एवं एसडीएम राजगढ़ यादविंद्र पॉल ने मुख्य अतिथि बी0 सी0 बडालिया व विशेष अतिथि राजकुमार सूद का स्वागत करते हुए शॉल, टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।
तीसरी सांस्कृतिक संध्या के दौरान जहां एक से बढ़कर एक कलाकारों ने प्रस्तुतियां दी वहीं लोक सम्पर्क विभाग के नाट्य निरीक्षक मनोज भारद्वाज ने बेहतरीन मंच संचालन का प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर तहसीलदार उमेश शर्मा, नायब तहसीलदार दया नन्द शर्मा, सेवानिवृत जिला लोक सम्पर्क अधिकारी बी0आर0 चौहान सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।