कठिन घड़ी में जनता को कोई परेशानी ना आए इसके लिए हम कटिबद्ध : कश्यप नुकसान का एसेसमेंट हो रहा है, जल्द सांसद निधि से दूंगा फंड .........

कठिन घड़ी में जनता को कोई परेशानी ना आए इसके लिए हम कटिबद्ध : कश्यप नुकसान का एसेसमेंट हो रहा है, जल्द सांसद निधि से दूंगा फंड .........

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  12 जुलाई - 2023
सिरमौर, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया, जिस प्रकार से मूसलाधार बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। इस कठिन समय में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता की सेवा में है और सभी चुने गए प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों का जायजा ले रहे हैं, इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने अपने क्षेत्र का दौरा प्रारंभ किया।
उनके साथ दौरे में क्षेत्र के नायब तहसीलदार , एसडीओ पीडब्ल्यूडी, भाजपा नेता बलदेव भंडारी, प्रधान सुषमा, प्रधान रमेश, याद राम, प्रधान राजेंद्र शर्मा, बलवंत सिंह, गोविंद अत्री और प्रधान सुरला जनोट सोम देवी उपस्थित रहे।
इस दौरान सुरेश कश्यप ने पूरे क्षेत्र में हुए नुकसान का जायजा लिया और उसकी एक रिपोर्ट भी सभी अधिकारियों के साथ मिलकर बनवाई। जिसकी अंतर्गत जो भी नुकसान क्षेत्र में हुआ है उसका आंकलन किया जा रहा है, नुकसान की एस्टीमेट बनाई जा रही है और जैसी ही एसेसमेंट तैयार हो जाएगी नुकसान की भरपाई राशि जारी कर दी जाएगी।
सुरेश कश्यप ने कहा कि कई वर्षों बाद इस प्रकार की आपदा का सामना हिमाचल प्रदेश की जनता को करना पड़ा है। कहीं रोड बंद है तो, कहीं पेड़ गिरे है, कहीं रिटेनिंग वॉल टूट गई है तो, कहीं खतरे में घर है । ऐसी परिस्थितियों में जिंदगी कठिन हो जाती है, पर प्रशासन और भाजपा दोनों जन सेवा में कार्यरत है और जिस प्रकार से हम जनता की सेवा कर सकते हैं, वह कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जैसे ही एस्टीमेट बन जाएंगे तो मैं अपनी सांसद राशि से भी आवंटित फंड इस भरपाई के लिए जारी करूंगा और जल्द से जल्द उसी राशि से सभी हुए नुकसान को ठीक कराने का प्रयास करूंगा।
जनता को इस कठिन घड़ी में कोई परेशानी ना आए इसके लिए हम कटिबद्ध रूप से काम कर रहे हैं और करते रहेंगे।