भानू गुप्ता ने बैमलोई-कनलोग सड़क का निरीक्षण कर यातायात शीघ्र बहाल करने के दिए निर्देश

भानू गुप्ता ने बैमलोई-कनलोग सड़क का निरीक्षण कर यातायात शीघ्र बहाल करने के दिए  निर्देश

अक्स न्यूज लाइन शिमला  08 फरवरी  : 

 उपमण्डलाधिकारी  शिमला  शहरी भानू गुप्ता ने आज नगर निगम  शिमला   के अधिकारियों को साथ लेकर बैमलोई-कनलोग सम्पर्क सड़क का निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियों को सभी छोटे-बड़े वाहनों के लिए यातायात शीघ्र बहाल करने के  निर्देश  दिए ।
 
उल्लेखनीय है कि भारी बरसात के कारण यह सम्पर्क सडक काफी क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसे जिला प्रषासन के प्रयासों से यातायात के लिए बहाल कर दिया गया था लेकिन गत दिवस आलोवृष्टि और हिमपात के कारण इस सडक का कुछ भाग पुनः क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे यातायात अवरुद्ध हो गया है। भानू गुप्ता ने सडक की मुरम्मत के दौरान कोई दिक्कत न आए इसके लिए नगर निगम अधिकारियों को इस सड़क में यातायात बन्द करने तथा सडक का कार्य शीघ्र पूर्ण करने के साथ-साथ सभी छोटे बड़े वाहनों को यातायात के लिए बहाल करने को कहा है । इस मौके पर उनके साथ अधिशासी अभियंता नगर निगम दिनेश कुमार एंव कनलोग वार्ड से पार्षद आलोक पठानिया तथा अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे ।
 
कसुम्पटी में भवन में आई दरारों के दृष्टिगत भानु गुप्ता ने कसुम्पटी का भी किया निरीक्षण संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

गत दिनों कसुम्पटी में भवन में आई दरारों को देखने के लिए उपमण्डलाधिकारी शिमला शहरी भानू गुप्ता ने भवन का भी निरीक्षण किया और हिमुडा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये।
 
उल्लेखनीय है कि इस भवन का रेट्रोफिटिंग का कार्य हिमुडा द्धारा करवाया जा रहा है। जिसे समय अवधि के भीतर पूर्ण करने के लिए उन्होंने आदेश दिए है।