रानीताल बाग में रियासत काल में स्थापित मूर्ति चोरी के मामले पुलिस ने धरे दो आरोपी

रानीताल बाग में रियासत काल  में स्थापित मूर्ति चोरी के मामले पुलिस ने धरे दो आरोपी

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  08 जुलाई  - 2023
ऐतिहासिक रानीताल बाग में रियासत काल से स्थापित एक मूर्ति चोरी के मामले में पुलिस ने दो दिन के भीतर ही कारवाई करते हुए चोरी के मामले में दो  आरोपियों हिरासत में ने लिया है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया के नगर परिषद नाहन के   कार्यकारी अधिकारी संजय तोमर ने  पुलिस थाना सदर नाहन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दिनांक 02-07-2023 को रानीताल बाग में रियासत काल से स्थापित एक मूर्ति को किसी व्यक्ति द्वारा चुरा लिया गया है और यही नही  कुछ समय से नगर परिषद कॉलोनी नाहन में स्थित स्टोर में भी चोरी की घटनाएं हो रही है।
 एसपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस थाना सदर नाहन में मामला दर्ज किया था।  मीणा ने बताया कि पुलिस टीम को मामले को शीघ्र सुलझाने     आदेश दिए गए थे। एसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने2 दिन के भीतर ही आरोपियों की पहचान करके इस्ताक़, निवासी नाहन व एक बाल आपचारी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने  करके चोरी की गई मूर्ति व अन्य समान बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। एसपी ने बताया कि मामले में जांच जारी है। 
उक्त टीम में उप निरीक्षक राजविंदर सिंह, अतिरिक्त थाना प्रभारी, पुलिस थाना सदरनाहन, सहायक उप निरीक्षक अनिल कुमार, प्रभारी पुलिस चौकी कच्चा टैंक नाहन , कंवर सिंह अन्वेष्णाधिकारी, पुलिस चौकी कच्चा टैंक शामिल रहे।