प्रदेश में चीफ पार्लिमेंट सेक्रेटरी बनाकर जनता पर बोझ डाला जयराम भाजपा विधायक दल की बैठक में

प्रदेश में चीफ पार्लिमेंट सेक्रेटरी बनाकर जनता पर बोझ डाला  जयराम  भाजपा विधायक दल की बैठक में

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 2 मार्च 2023
 भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में प्रारंभ हुई इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा विधायक त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, रणधीर शर्मा, दिलीप ठाकुर, सुरेंद्र शौरी, बिक्रम ठाकुर, सुखराम चौधरी, पवन काजल, रणवीर निक्का, डी एस ठाकुर, डॉ जनक राज, रीना कश्यप, लोकिंद्र कुमार, इंद्र गांधी, दीपराज कपूर, जीत राम कटवाल, पूर्ण चंद, हंस राज, बलबीर वर्मा और अनिल शर्मा उपस्थित रहे। 
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि विधायक दल की बैठक में हमारी आगामी रणनीति तय की जाएगी क्योंकि विधानसभा सत्र आने वाला है और इस बार का विधानसभा सत्र आक्रमक रहेगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता महंगाई की बात कर रहे हैं, पर मुझे समझ नहीं आ रहा कि प्रदेश में महंगाई को कौन लेकर आ रहा है । यह वही कांग्रेस के नेता हैं जिन्होंने डीजल के ऊपर वैट को बढ़ाकर डीजल को ₹3 महंगा कर दिया है क्या इससे महंगाई नहीं बड़ी।
अपने वादे पूरे करने की आड़ में हिमाचल प्रदेश में महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है यह कांग्रेस की सरकार।
उन्होंने कहा कि हमने हिमाचल प्रदेश में चीफ पार्लिमेंट सेक्रेटरी बनाकर जनता पर बोझ नहीं डाला , कांग्रेस के नेता अपने लोगों को एडजस्ट करने के लिए जनता के ऊपर बोझ डाल रहे हैं।