भनाला-गोरड़ा में पेयजल सुविधा पर खर्च होंगे 2 करोड़ 42 लाख: पठानिया

भनाला-गोरड़ा में पेयजल सुविधा पर खर्च होंगे 2 करोड़ 42 लाख: पठानिया

अक्स न्यूज लाइन  धर्मशाला, शाहपुर 20 जनवरी : 

 विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि भनाला गोरड़ा के साथ लगते क्षेत्रों में पेयजल की बेहतर सुविधा पर 2 करोड़ 42 लाख खर्च किए जाएंगे ताकि लोगों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो। शनिवार को भनाला पंचायत में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनने के उपरांत कहा कि भनाला पंचायत सिंचाई के कूहल का निर्माण करवाया गया है अब  हटली, मंझगरा, भनियार की पंचायतों के लिए कूहलों का निर्माण किया जाएगा ताकि किसानों को सिंचाई की बेहतर सुविधा मिल सके।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर के समग्र विकास सुनिश्चित किया जाएगा तथा लोगों की समस्याओं का भी त्वरित निदान सुनिश्चित करने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान जो वायदे किए गए थे उनको पूरा किया जाएगा तथा राज्य सरकार मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु के मागदर्शन में सभी गारंटियों को चरणबद्व तरीके से पूरा कर रही है ताकि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने कहा कि भनाला की बिजली की लो वोल्टेज की समस्या को दूर करने के लिए ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा। रसोई गैस की गाड़ी को भी भनाला तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए हैं तथा पशुपालन डिस्पेंसरी भी खोली जाएगी।

इस अवसर पर उप मंडल अधिकारी करतार चंद,लोकनिर्माण बिभाग अधिशासी अभियंता अंकज सूद, जलशक्ति बिभाग अधिशासी अभियंता अमित डोगरा, तहसील दार राकेश कुमार ,बिजली विभाग के एसडीओ विक्रम शर्मा, लोकनिर्माण विभाग एसडीओ वीपुल पुंज,आईटीआई प्रिंसीपल चैन सिंह,डॉक्टर पशुपालन विभाग राजीव कुमार, जलशक्ति बिभाग एसडीओ रजाक मोहम्मद सहित वरिष्ठ काँग्रेस नेता देवदत्त शर्मा, वरिष्ठ काँग्रेस नेता ओंकार राणा,रविन्द्र राणा पूर्व प्रधान,नीलम राणा पूर्व प्रधान, देश राज पंचायत समिति सदस्य,कैप्टन शक्ति प्रशाद,निर्मल सिंह पूर्व प्रधान,अक्षय कुमार,संजय शर्मा,अश्वनी शर्मा पूर्व उप प्रधान,उप प्रधान इकवाल सिंह मिंटा उपस्थित थे।

विधायक ने 48 घंटे भीतर ईसीएच में स्थापित करवाई डेंटल चेयर

शाहपुर 20 जनवरी। ईसीएच शाहपुर में डेंटल क्लीनिक में 48 घंटे के भीतर डेंटल चेयर स्थापित कर शनिवार को स्थानीय विधायक केवल सिंह पठानिया ने विधिवत उद्घाटन किया इस से पूर्व उन्होंने ईसीएच भूतपूर्व सैनिक अंशदाई स्वास्थ्य योजना परिसर में एक लाख 90 हजार रुपए से निर्मित किये गये सार्वजनिक रास्ते का लोकार्पण भी किया ।

गौरतलब है कि उक्त ईसीएच में डेंटल डॉक्टर तो हैं परंतु ऑपरेशन चेयर नहीं थी इस संबंध में वीरवार को एक्स सर्विसमैन लीग शाहपुर के अध्यक्ष कर्नल जयसिंह अपने साथियों सहित शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया के निवास स्थान पर मिले तथा उन्हें इस समस्या के बारे में अवगत करवाया। विधायक केवल सिंह पठानिया ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसके लिए जो भी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करते हुए स्वयं अपनी ओर से उक्त चेयर खरीद कर 48 घंटे के भीतर वहां स्थापित करवा दी तथा जिसका विधि वक्त उद्घाटन भी किया। इस चेयर के लिए एक्स सर्विसमैन लीग शाहपुर ने भी उनका आभार प्रकट किया।